Breaking News ट्रेंडिंग देश -विदेश मनोरंजन स्लाइडर

‘ब्लैक पैंथर’ स्टार अभिनेता चैडविक बोसमैन का निधन… शोक में डूबे फैंस…

हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ब्लैक पैंथर (Black Panther) के अभिनेता चैडविक बोसमैन (Chadwick Boseman) का निधन हो गया है। शनिवार को कोलन कैंसर की वजह से 43 की उम्र में चैडविक बोसमैन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। चैडविक बोसमैन के निधन की खबर सुनकर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक में शोक की लहर छा गई है। फैंस से लेकर सितारे तक अभिनेता को याद करके श्रद्धांजलि दे रहे हैं।



बता दें कि चैडविक बोसमैन बीते चार साल से कैंसर से लड़ रहे थे। उन्हें कोलोन कैंसर (आंत का कैंसर) था। न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक, चैडविक बोसमैन के प्रतिनिधि ने बताया कि दिवंगत अभिनेता की पत्नी और परिवार अंतिम समय में उनके साथ थे। चैडविक बोसमैन के निधन के बाद उनके परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान भी जारी किया गया है।

चैडविक बोसमैन के परिवार की ओर से जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा है, ‘एक सच्चे योद्धा, चैडविक ने अपने संघर्ष के जरिए आप तक वो सारी फिल्में पहुंचाई, जिन्हें आपने बेहद प्यार दिया।’

इसके साथ ही परिवार ने ये भी बताया कि पिछले चार साल से अभिनय के साथ ही साथ बोसमैन की सर्जरी और कीमोथैरेपी भी जारी थी।परिवार ने यह भी कहा कि ब्लैक पैंथर फिल्म में सम्राट टि-चाला (King T’Challa) का किरदार निभाना उनके लिए सम्मान की बात थी।

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook