Breaking News ट्रेंडिंग देश -विदेश मनोरंजन वायरल

लाखों दिलों पर राज करने वाली ये हीरोइन कर रही हैं 31 साल बाद कमबैक…प्रभास और कंगना के साथ आएंगी नजर…साइन की और कई फिल्में…

लाखों दिलों पर राज करने वाली एक खूबसूरत हीरोइन 31 साल बाद फिल्मी दुनिया में कमबैक कर रही हैं। इस लाजवाब अदाकारा ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

अपनी पहली ही फिल्म से रातो-रात सुपरस्टार बन गई थी। सलमान खान के साथ इसकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया।

फिल्म मैंने प्यार किया में अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीतने वालीं भाग्यश्री लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं। अब जब उन्होंने कमबैक का प्लान किया तो कई अच्छी फिल्में साइन की हैं।



बीते दिनों रिपोर्ट्स थीं कि भाग्यश्री प्रभास की फिल्म से कमबैक कर रही हैं। अब उन्होंने कन्फर्म किया है कि कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी में भी उनका अहम रोल होगा। एक रीसेंट इंटरव्यू में भाग्यश्री ने खुलासा किया था कि थलाइवी की शूटिंग उन्होंने सितंबर में शुरू की थी।

उन्होंने मैसूर, चेन्नई और हैदराबाद जैसी लोकेशंस पर शूटिंग की है। भाग्यश्री ने बताया कि उनका कैरेक्टर फिल्म में काफी अहम है और वह थलाइवी की लाइफ में एक खास टर्निंग पॉइंट लाएंगी। वहीं भाग्यश्री साउथ ऐक्टर प्रभास के साथ भी फिल्म में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स हैं कि इस मूवी में वह उनकी मां का किरदार निभाएंगी।

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook