क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़: लॉकडाउन के बीच चल रहा था SEX रैकेट… मुंबई की लड़कियों से करा रहे थे देह व्यापार… 2 युवती समेत 6 गिरफ्तार…

बिलासपुर। लॉक डाउन में भी शहर में देह व्यापार का कारोबार तेजी से चल रहा है। सिविल लाइन पुलिस ने शहर के मगरपारा में दबिश दी, जहां संदिग्ध हालत में मुंबई की एक लड़की के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

मामले में पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। टीआइ परिवेश तिवारी ने बताया कि उनकी टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि मगरपारा मरारगली सिविल लाइन में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक-युवती मौजूद हैं।



सूचना पर सिविल लाइन इस पर थाना प्रभारी तिवारी के नेतृत्व में मरारगली मगरपारा के राजा शर्मा उर्फ दिपेश शर्मा के घर पर रेड किया गया। कमरे से संदिग्ध हालत में एक लड़की और युवकों को पकड़ा।

गवाहों के समक्ष पूछताछ में लड़की के आधार कार्ड के अनुसार मुंबई का होना पाया गया है। वहीं तीनों युवक की पहचान राजा शर्मा उर्फ दिपेश शर्मा, सूर्यकांत उर्फ मोनू पांडेय और अजय शुक्ला उर्फ शुभम शुक्ला के रूप में हुई।



पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मगरपारा मरारगली सिविल लाइन में संदिग्ध परिस्थित में युवक-युवती मौजूद हैं। सूचना पर सिविल लाइन थाना प्रभारी के नेतृत्व में मरारगली मगरपारा के राजा शर्मा उर्फ दिपेश शर्मा के घर पर रेड किया गया।

कमरे से संदिग्ध हालत में एक लड़की और युवकों को पकड़ा गया। गवाहों के समक्ष पूछताछ में लडकी के आधार कार्ड के अनुसार मुंबई का होना पाया गया। वहीं तीनों युवक स्थानीय निवासी हैं। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि लड़की को देह व्यापार के लिये मुंबई से शुभम विहार कालोनी निवासी एक महिला ने मार्च लायी है।



वहीं आरोपी विजय ऐसी लड़कियों को अपने साथी राजा शर्मा के साथ लाने-ले जाने का काम करता है। इसके दोनों को कमीशन भी मिलता है। मामले में विजय कुमार साहू, राजा शर्मा उर्फ दिपेश शर्मा, सूर्यकांत उर्फ मोनू पांडेय, अजय शुक्ला उर्फ शुभम शुक्ला और दो महिलाओं को अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के तहत गिरफ्तार किया गया हैै।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook