टेक्नोलॉजी स्लाइडर

Voda-Idea अपने यूजर्स को फ्री दे रहे हैं 14GB डेटा और कॉलिंग…नहीं लिया जा रहा कोई चार्ज …

Vodafone Idea द्वारा अब चुनिंदा यूजर्स को 2GB डेली डेटा और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग ऑफर किया जा रहा है. ये फ्री बेनिफिट्स ग्राहकों को सात दिनों की वैलिडिटी के साथ ऑफर किए जा रहे हैं. ऐसे में ग्राहकों को कुल 14GB डेटा का फायदा मिलेगा.

टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा इस नए ऑफर के लिए कोई चार्ज नहीं लिया जा रहा है. ग्राहकों को ये फायदे मौजूदा प्लान के ऊपर दिए जा रहे हैं. कंपनी डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स को ग्राहकों को रैंडम तरीके से दे रही है. इसे वोडाफोन और आइडिया कनेक्शन के जरिए 121363 डायल कर चेक किया जा सकता है.



अगर आप एलिजिबल होंगे तो आपको एक SMS मिलेगा, जिसमें अपडेट को कंफर्म करते हुए एक मैसेज लिखा होगा कि, ये लॉकडाउन की बोरियत दूर करने के लिए वोडाफोन की ओर से स्पेशल गिफ्ट है. अगर आप एलिजिबल नहीं होंगे तो एक वॉयस मैसेज के जरिए आपको बता दिया जाएगा कि ये ऑफर आपके लिए नहीं है. आपको बता दें इस ऑफर को लेकर कई यूजर्स ने ट्वीट किया था.

हालांकि, इस ऑफर के लिए कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. एक निजी पब्लिकेशन की रिपोर्ट के मुताबिक, चेन्नई, कोलकाता, नई दिल्ली, पंजाब और उत्तरप्रदेश सर्किल में वोडाफोन आइडिया द्वारा ग्राहकों को एडिशनल 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. इन सर्किलों में भी केवल चुनिंदा यूजर्स को इसका फायदा मिल रहा है.

इससे पहले जियो ने भी जियो डेटा पैक पेश किया था और रैंडम यूजर्स को एडिशनल 2GB डेली डेटा देना शुरू किया था. इस पैक की वैलिडिटी 4 दिनों की रखी गई है.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook