मनोरंजन स्लाइडर

रामायण, उत्तर रामायण और महाभारत के दर्शकों के लिए खास है ये खबर…क्योंकि आपके ये लोकप्रिय धारावाहिक…

बार्क की 16वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस बार भी रामायण का जलवा बरकरार है। रावण का वध होने के बाद उत्तर रामायण शुरू हुई. खास बात ये है कि उत्तर रामायण को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं महाभारत की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है.

जानते हैं टॉप-5 शोज के बारे में। रामायण टीआरपी में पहले नंबर पर है. ये राम-रावण युद्ध और राम के अयोध्या लौटने के दौरान की टीआरपी है. शो को 68687 इंप्रेशंस मिले हैं। राम के अयोध्या लौटने के बाद उत्तर रामायण शुरू हुई थी. सीता के राम से अलग होने और लव-कुश के जन्म की कहानी लोगों को लुभा रही है.



रामायण और उत्तर रामायण के पहले दो स्थानों पर काबिज होने की वजह से महाभारत तीसरे नंबर पर खिसक गई है. उम्मीद है अगले हफ्ते शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिले। चौथे नंबर पर सीरियल बाबा ऐसो वर ढूंढो है. पिछले हफ्ते ये शो टीआरपी रेटिंग में तीसरे नंबर पर था।

दंगल के शो महिमा शनिदेव की टीआरपी में भी गिरावट देखने को मिली है. चौथे नंबर से खिसकर ये शो अब पांचवें स्थान पर काबिज है। वहीं बात करें रामायण की तो इस शो ने देश ही नहीं विदेश में भी रिकॉर्ड बनाया है. रामायण ग्लोबली सबसे ज्यादा देखे जाना वाला एंटरटेनमेंट प्रोग्राम बन गया है. ये बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड है।

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook