ट्रेंडिंग देश -विदेश वायरल स्लाइडर

नौ मिनट की दिवाली में हदें पार… कोई बना भूत, किसी ने लगाई आग…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में देश से एकजुटता दिखाने के लिए लोगों से 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीये, कैंडल, मोबाइल फ्लैश और टॉर्च जलाने की अपील की थी. लेकिन कुछ लोगों ने इसे जश्न के मौके में तब्दील कर दिया और आतिशाबाजी से लेकर आग के खेल तक दिखाने लगे.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लोग मसाल जलाकर गलियों में नाचते दिख रहे हैं और इस दौरान डीजे पर तेज आवाज में गो कोरोना गो गाना भी बज रहा है.

हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कहां का है लेकिन यह फेसबुक पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें लोग आग से खेलते हुए नजर आ रहे है. हम भी इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं करते हैं.

एक और वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा जिसमें एक शख्स कथित तौर अपने ही घर में भूत बनकर घूमने लगा. दरअसल जब पूरे भारत में लोग घरों की बत्ती बुझाकर छत पर दीया या टॉर्च जला रहे थे उसी वक्त एक शख्स अपने घर में अंधेरे में भूत के गेटअप में हाथों में मोमबत्ती लिए घूम रहा था और बैकग्राउंड में ‘गुमनाम है कोई’ गाना बज रहा था. यह वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है.

5 अप्रैल की रात कोरोना के खिलाफ एकजुटता दिखाने की जगह इसे दिवाली की तरह मनाने लगे और जमकर पटाखे भी फोड़े जबकि पीएम मोदी ने सभी लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने को कहा था.

बीजेपी की एक नेता तो इससे भी एक कदम आगे बढ़ गईं और उन्होंने उस 9 मिनट के दौरान बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी. जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो कोरोनो का भगाने के लिए ऐसा कर रहीं थीं.

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook