वायरल

BJP जिला महामंत्री ने तोड़े LOCKDOWN के नियम… पुलिस ने खींची फोटो… जारी किया पोस्टर…

आगरा. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान बिना वजह कार से बाहर निकलने पर बीजेपी (BJP) के ज़िला महामंत्री संतोष कटारा (Santosh Katara) की ‘मैं समाज का दुश्मन’ वाली तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है. बीजेपी जिला महामंत्री लॉकडाउन के दौरान अपनी कार से निकले थे, लेकिन पुलिस ने जब रोका और उनसे बाहर निकलने की वजह पूछी तो वे कोई ठोस कारण नहीं बता पाए. उसके बाद पुलिस ने उनकी तस्वीर उस पर्चे के साथ खींची जिसमें लिखा था, ‘मैं समाज का दुश्मन हूं, बिना कारण ही घुमूंगा.’

बताया जा रहा है कि यह तस्वीर सिकंदरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने खींची है. दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस से निपटने की इस जंग में लोगों से घरों में ही कैद रहने की अपील की है. इसके बावजूद कुछ लोग बेवजह सड़कों पर माहौल देखने निकल रहे हैं. जिनके खिलाफ अब पुलिस सख्ती पर उतर आई है.

पुलिस ने डंडा मारकर लोगों को याद दिलाई लक्ष्मण रेखा
इससे पहले बुधवार की सुबह आगरा की सड़कों पर हजारों लोग बेवजह तफरीह करने के लिए बाइक और कार लेकर निकल पड़े. अपने घरों की लक्ष्मण रेखा लांघकर खुद और दूसरों के लिए खतरा बने ऐसे लोगों को जब पुलिस ने रोककर कारण पूछा, तो उनके पास घर से बाहर निकलने का कोई जवाब नहीं था. इसके बाद पुलिस ने ऐसे लोगों को कड़ा सबक सिखाया. पुलिसकर्मियों ने कहीं हिदायत देकर, तो कहीं डंडा चलाकर लोगों को वापस उनके घर भेजा.

सिखाया सबक
शहर के खंदारी चौराहा, एमजी रोड पर बड़ी संख्या में लोग निकले. जो लोग जरूरी सामान की खरीदारी के लिए निकले थे, उन्हें पुलिस ने एक मीटर की दूरी बनाए रखने को लेकर समझाया. लेकिन, जिंदगी के दुश्मन बनकर बेवजह बाइक पर फर्राटा भर रहे लोगों को पुलिस ने अच्छा सबक सिखाया. समझाने पर भी जब ऐसे लोग नहीं माने, तब सुबह 9 बजे के बाद पुलिस ने डंडा चलाना शुरू कर दिया. पुलिस की मुहिम रंग लाई और कुछ ही देर में तेज हॉर्न बजाकर घूमते लोग अपने घर के अंदर पहुंच गए.