ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है जोमैटो का ये डिलीवरी बॉय… VIDEO देखकर आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान…

1 लाख से ज़्यादा फॉलोअर वाले जोमैटो इंडिया (zomato india) के ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो बदलते ही इंटरनेट पर चर्चा होने लगी। जौमैटो की प्रोफाइल फोटो वायरल (zomato delivery boy viral video) हो रहे एक वीडियो के स्क्रीनशॉट से ली गई है, जिसको लेकर कंपनी ने लिखा है ‘अब ये अकाउंट ‘happy rider’ के लिए फैन अकाउंट की तरह काम करेगा।

अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि ये ‘happy rider’ कौन है तो बता दें कि ये कंपनी का डिलीवरी बॉय है, जिसका नाम सोनू बताया जा रहा है। दरअसल सोनू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।



इस वीडियो को सबसे पहले TikTok के danishansari81 अकाउंट से शेयर किया गया, जिसके बाद ये बाकी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर पर छा गया।

सोनू की दिल जीत लेने वाली स्माइल
इस वीडियो में डिलीवरी बॉय का पॉजिटिव रवैया और इसकी दिल जीत लेने वाली स्माइल ने सबको दीवाना बना लिया और सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा होने लगी। वीडियो में सोनू दानिश के कुछ सवालों के जवाब दे रहा है।
WP-GROUP

जब दानिश सोनू से उसकी कमाई के बारे में पूछता है तो वह बताता है कि वह 12 घंटे काम करता है और इसके लिए उसे इंसेंटिव मिलाकर 350 रुपये मिलते हैं।

उसके बाद खाने को लेकर पूछने पर सोनू कहता है कि, हां जो ऑर्डर कैंसिल होता है वो उसका हो जाता है। आगे सवाल का जवाब देते हुए सोनू कहता है कि कंपनी से कोई परेशानी नहीं है। कंपनी पैसा और खाना, दोनों टाइम से देती है।

@delhidcrider

sonu bhai part-3 full on masti😜😂😂😂😂##zomatonation ##zamatoridetofame ##zomatochallange ##dcvlogs ##delhidcrider

♬ original sound – Delhi dc vlogs

यह भी देखें : 

रायपुर: IT छापे के खिलाफ कांग्रेस का धरना-प्रदर्शन…गांधी मैदान से आयकर कार्यालय घेरने निकले कांग्रेसी…