छत्तीसगढ़ स्लाइडर

अभिनंदन समारोह में गुजराती स्कूल पहुंचे महापौर एजाज ने कही…दिल छू जाने वाली बात…शिक्षक भी रह गए दंग जब उन्होंने किया इन बातों का उल्लेख…

रायपुर। नवनिर्वाचित महापौर एजाज ढेबर आज गुजराती स्कूल देवेन्द्र नगर में सहपाठियों के द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सपरिवार पहुंचे। अभिनंदन समारोह में महापौर एजाज ढेबर ने अपने उद्बोधन में कहा कि वो आज जो कुछ हैं गुजराती स्कूल के गुरुजनों के आशीर्वाद और उनके द्वारा दी गई शिक्षा से हैं।

गुजराती स्कूल से ही उनके जीवन की एक मजबूत नींव तैयार हुई। इस स्कूल से जो संस्कार मिले वे कभी नहीं भूल सकते। एजाज ने स्कूल में सहपाठियों के साथ बिताए गए छात्र जीवन के कई खट्टे मीठे अनुभव भी साझा किये।



महापौर ने बताया कि जब मै पढाई करने आता था तब मेरी और मेरे परिवार कि दैनिक स्थिति बेहद खराब थी तब सारे बच्चे अपना स्कूल टिफिन लाया करते थे, तो मै उस स्तिथि में नहीं था कि टिफिन भी ला सकू। तब क्लास टीचर इच्छा मैडम उनको अपने टिफिन से खाना खिलाती थीं और कहती थीं जीवन में कभी बड़े आदमी बनोगे तो मुझे मत भूलना।

अभिनन्दन समारोह की अध्यक्षता कर रहे गुजराती शिक्षण संघ कार्यवाहक समिति के अध्यक्ष मगन भाई पटेल ने कहा कि शिक्षण संघ समिति के लिए यह गौरव की बात है कि आज उनकी स्कूल से शिक्षा लेकर निकला हुआ छात्र राजधानी का प्रथम नागरिक है।


WP-GROUP

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में शिक्षण संघ संरक्षक समिति के अध्यक्ष रामजी भाई पटेल ने एजाज ढेबर को जमीन से जुड़ा नेता बताते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी। विशिष्ट अतिथि के रूप में गुजराती स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती इला भट्ट ने कहा कि एजाज ढेबर छात्र जीवन में जैसे थे आज भी वैसे ही लगे।

यह भी देखें : 

बाउंसरों के साथ निकलते है इस वार्ड के पार्षद…समस्या बताने पर देखते है तिरछी नजर से…चंद दिनों में ही उठने लगे है…महंत लक्ष्मीनारायण वार्ड के पार्षद पर सवाल…

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook