ट्रेंडिंग मनोरंजन

फिल्म ‘छपाक’ के प्रचार में बिजी दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह को कुछ ज्यादा ही कर रही मिस…तभी तो किया है ये मैसेज… पढऩा तो जरूर चाहेंगे…

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक के प्रचार में बिजी हैं और अपने पति रणवीर सिंह को कुछ ज्यादा ही मिस कर रही हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दीपिका ने रणवीर सिंह का रेडियो स्टेशन का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने रणवीर के लिए एक मैसेज भी लिखा हुआ है.

इस पर लिखा है- बेबी कम होम नाउ। दीपिका और रणवीर ने नवंबर 2018 में इटली में शादी की थी. दोनों ने 2013 में रामलीला फिल्म की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को पसंद करना शुरू किया। धीरे-धीरे ये पसंद मोहब्बत में बदल गई.

दोनों ही बॉलीवुड़ में नाम कमा रहे हैं और बड़े स्टार हैं. इसके बाद दोनों ने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया। 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की छपाक रिलीज हुई है। इस फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका ने जेएनयू के प्रदर्शनकारियों के बीच जाकर सबको चौंका दिया था.



दीपिका ने यहां कोई बयान नहीं दिया, लेकिन उनके सामने देश को तोडऩे वाले नारे लगे. लोग दीपिका से नाराज हो गए कि वह देश को तोडऩे वाली ताकतों का साथ दे रही हैं। लोगों की नाराजगी का असर फिल्म की कमाई पर भी दिखा.

जहां इसी के साथ रिलीज हुई ताना जी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है तो वहीं यह 30 करोड़ भी नहीं कमा पाई। छपाक एसिड अटैक पीडि़ता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मेस्सी दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है।



WP-GROUP

जेएनयू विवाद को लेकर दीपिका पादुकोण की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। जेएनयू में उनकी उपस्थिति और उसके बाद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म छपाक के बिगड़े हाल के बाद दीपिका पादुकोण को एक और झटका लग रहा है।

कई ब्रांड उनके विज्ञापन के टाइम को कम कर रहे हैं और कुछ अपने कॉन्ट्रैक्ट पर पुनर्विचार कर रहे हैं। वहीं आज से तकरीबन 5 साल पहले 2015 में आमिर खान को भी इसी तरह के माहौल से गुजरना पड़ा था. उनके इनटॉलेरेंस स्टेटमेंट पर कई ब्रांड्स ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट को रद्द कर दिया था।

यह भी देखें : 

रायपुर: हनी ट्रैप में फांसकर विधि के छात्र को किया ब्लैकमेल…अश्लील VIDEO बनाकर कर रही थी वसूली…युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

विज्ञापन

loading…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook