Breaking News क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

बड़ी खबर: अजीत जोगी और अमित जोगी पर FIR…कर्मचारी के आत्महत्या मामले में पुलिस की कार्रवाई…जानिए क्या है पूरा मामला…

बिलासपुर। कोटा विधायक रेणु जोगी के मरवाही सदन में एक निजी कर्मचारी की आत्महत्या मामले में पुलिस ने गुरुवार की देर रात पूर्व सीएम व जकांछ के सुप्रीमो अजीत जोगी और उनके पुत्र व जकांछ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक संतोष कौशिक पिता पुसऊ कौशिक के भाई कृष्ण कुमार ने पुलिस में शिकायत की थी और कहा है कि उसके भाई पर चोरी का इल्जाम लगाया गया और उसे प्रताडि़त किया गया है। इसके कारण उसने आत्महत्या कर ली।



इसके बाद पुलिस ने देर रात प्रारंभिक रूप से अजीत जोगी और अमित जोगी के खिलाफ धारा ३०६ के तहत मामला दर्ज कर लिया है। विदित हो कि कर्मचारी की मौत को लेकर गुरुवार को ग्रामीणों ने चक्काजाम कर प्रदर्शन किया था और मुआवजे व मामले के जांच की मांग की थी।

क्या है मामला
विदित हो कि बुधवार की शाम संतोष कौशिक उर्फ मनुवा कोटा विधायक रेणु जोगी के सरकारी आवास मरवाही सदन में निजी कर्मचारी था। विधायक रेणु जोगी ने उसे गार्डन की सफाई और मेहमानों के चाय नाश्ता के इंतजाम के लिए रखा था।
WP-GROUP

वह यहां पिछले पांच वर्षों से कार्यरत था। बुधवार शाम करीब चार बजे उसने मरवाही सदन परिसर में टीन के शेड में नॉयलॉन की रस्सी से फांसी लगा ली थी जिससे उसकी मौत हो गई थी।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़: शिक्षा विभाग में तीन करोड़ का गोलमाल… शिक्षाधिकारी और लिपिक निलंबित…