छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया Tweet…कहा डॉ. स्मित श्रीवास्तव के प्रति आभारी जिन्होंने टीम का नेतृत्व किया और प्रो डॉ राम कृष्ण, एम्स नई दिल्ली और प्रो डॉ मनोज कुमार रोहित पीजीआई चंडीगढ़ ने अपना बहुमूल्य मार्गदर्शन प्रदान किया

रायपुर। अंबेडकर अस्पताल के एडवांस कार्डियक इंस्टीट्यूट ने जो आज कमाल किया है। वो सच में काबिले तारिफ है। वहीं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्विटर के माध्यम से डॉ.स्मित श्रीवास्तव के साथ उनकी टीम को बधाई दी हैं।



दिल का दौरा पडऩे (पीएमआई-वीएसआर) के बाद दिल की दीवार में टूटने के बटन डिवाइस को बंद करने के बहुत जटिल मामले में एडवांस कार्डियक इंस्टीट्यूट, मेडिकल कॉलेज रायपुर, छत्तीसगढ़ में डॉक्टरों के लिए बधाई का क्रम जारी है।


WP-GROUP

उम्मीद है कि यह हमारी तृतीयक देखभाल इकाइयों के लिए कई सफलताओं के लिए सिर्फ एक शुरुआत है। डॉ. स्मित श्रीवास्तव के प्रति आभारी जिन्होंने टीम का नेतृत्व किया और प्रो डॉ राम कृष्ण, एम्स नई दिल्ली और प्रो डॉ मनोज कुमार रोहित पीजीआई चंडीगढ़ ने अपना बहुमूल्य मार्गदर्शन प्रदान किया।

यह भी देखें : 

बिना चीर फाड़ के दिल का इलाज…एडवांस कार्डियक इंस्टिट्यूट के चिकित्सकों ने किया कमाल…हृदय की दीवार फटने का बटन द्वारा उपचार… छत्तीसगढ़ में ऐसा हुआ पहली बार…

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook