क्राइम वायरल

अश्लील VIDEO दिखाकर बेटी के साथ करता था RAPE…छोटी बहन संग भी अवैध संबंध बनाने की कोशिश….

File Photo

मेरठ। यूपी के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक लड़की ने अपने ही पिता पर रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़ित लड़की ने बताया कि ऐंड्रॉयड फोन पर अश्लील वीडियो दिखकर कई दिनों से रेप कर रहा था।

विरोध करने पर डराता-धमकाकर था। पीड़िता के मुताबिक पिता उसकी छोटी बहन संग भी अवैध संबंध बनाने की कोशिश करता था। लेकिन मां समाज का डर दिखाकर चुप कर देती थी। छोटी बहन के साथ दुर्व्यवहार होने पर शिकायत की है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।



मामला गंगानगर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने बताया कि उसका पिता सेना में सिपाही है। वह जम्मू और कश्मीर में तैनात था। कुछ साल पहले पिता की पोस्टिंग मेरठ में हुई थी। मेरठ में रहते हुए पिता ने उसके साथ कई बार रेप किया। एसओ गंगानगर रवि चंद्रवाल ने बताया कि आरोपी फौजी छुट्टी पर आया हुआ है।
WP-GROUP

परिवार फिलहाल गंगानगर थाना क्षेत्र में रहता है। पीड़ित लड़की का तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लड़की की मां को भी आरोपी ने काफी पीटा था। प्रारंभिक जांच में पीड़िता के आरोप सही माने जा रहे हैं। एसओ के मुताबिक पीड़िता के बयान के आधार पर आगे भी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखें : 

अब Royal Enfield की बाइक ले जाओ बिना पैसे दिए!… कंपनी लेकर ये आई खास ऑफर…