छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

ओजस्वी मंडावी ने कहा जनता के आर्शिवाद से हमारी जीत तय…जनसंपर्क अभियान के दौरान आम जनों से मुलाकात कर अपने पक्ष में मांगा समर्थन…

दंतेवाड़ा।भाजपा उम्मीदवार ओजस्वी मंडावी ने कहा कि जनता के आर्शिवाद में हमारी जीत तय है। हर कोई स्व.विधायक भीमा मंडावी के शाहदत को नमन करते लोकतंत्र के इस महोत्सव में हिस्सा ले रहा है। उन्होंने में किरन्दूल में जनसंपर्क अभियान के दौरान आम जनों से मुलाकात कर अपने पक्ष में समर्थन मांगा।

श्रीमती मंडावी ने डोर टू डोर संपर्क किया।  पूर्व मंत्री केदार कश्यप में बचेली में जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लिया। बारसूर में पूर्व विधायक बैदूराम ने जनसंपर्क किया। वहीं गीदम में पूर्व मंत्री लता उसेंड़ी और पूर्व विधायक संतोष बाफना ने जनसंपर्क किया।



दन्तेवाड़ा में मोर्चा-प्रकोष्ठ प्रभारी रामप्रताप सिंह, पूर्व महापौर किरण देव, श्रीनिवास राव मद्दी ने कार्यकर्ताओं से भेट कर भाजपा उम्मीदवार को जीताने की अपील की। विधायक व चुनाव प्रभारी शिवरतन शर्मा ने बचेली में कार्यकर्ताओं की बैठक ली।


WP-GROUP

उन्होंने कहा कि जनता का मन हमारे पक्ष में है केवल हमें अपनी बातों को उन तक पंहुचाने की जरूरत है। हमारी जीत को लेकर हमें कोई शंका नही है। चुनावी परिमाण हमारे पक्ष में होगा। चुनाव सह प्रभारी पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने युवा कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर भाजपा को जीताने की अपील की।

यह भी देखें : 

शिकायतों पर नहीं हो रही है कोई कार्यवाही…पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा जिला प्रशासन दबाव में…कांग्रेसी कर रहे है खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन…

3

 

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook