छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

शिकायतों पर नहीं हो रही है कोई कार्यवाही…पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा जिला प्रशासन दबाव में…कांग्रेसी कर रहे है खुलेआम आचार संहिता का उल्लंघन…

दंतेवाड़ा। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि दंतेवाड़ा जिला प्रशासन हमारी शिकायतों पर कार्यवाही नही कर रहा है। केवल कार्यवाही के नाम पर भरोसा ही दिया जा रहा है। संपति निरूपण से लेकर मीडिया कमेटी को जो शिकायत की गई है।



अब तक कोई कार्यवाही नही की गई है। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकार के साथ पूर्व मंत्री केदार कश्यप, विधायक व चुनाव प्रभारी शिवरतन शर्मा ने जिला निर्वाचन अधिकारी टोप्पेश्वर वर्मा से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन दवाब में काम कर रही है।


WP-GROUP

 

इससे निष्पक्ष चुनाव पर सवाल खड़ा होता है। वही कांग्रेसी लगातार आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे है। साथ की कुछ सरकारी अधिकारी- कर्मचारी कांग्रेस के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं ,जिसकी भी शिकायत की गई है।

पूर्व मंत्री चंद्राकर ने मीडिया से चर्चा करते कहा कि कर्मा परिवार की एक सदस्य का जिस तरह नक्सलियों ने नाम पर भयादोहन का आडियो वायरल हुआ है। इस पर कार्रवाई होनी चाहिये। इसके साथ ही कांग्रेस के नेता जो तय काफिला में निर्धारित वाहनों से अधिक लेकर चल रहे हैं। जिस पर भी कार्यवाही की जानी है।

यह भी देखें : 

डिप्लोमा इन एलिमेंटरी एजुकेशन कि सीटें खाली…चयनित परीक्षार्थियों को प्राइमरी स्कूलों में पढ़ाने के लिए दी जाती है ट्रेनिंग…