ट्रेंडिंग वायरल

ट्रैफिक जवानों के बार-बार कागजात मांगने से परेशान शख्स ने ढूंढ निकाला फार्मूला…अब नहीं होती परेशानी…

1 सिंतबर से पूरे देश में लागू हुआ नया ट्रैफिक नियम उन लोगों के लिए खासी मुसीबत बना हुआ है, जो आएदिन नियमों का उल्लंघन किया करते हैं। वहीं लगातार ट्रैफिक की चालानी कार्रवाई से बचने लोगों के पास अब सिवाय जुर्माना भरने के और कोई चारा नहीं रह गया है। इसलिए लोग अब गाड़ी के पूरे कागजात अपने साथ ही रखने लगे हैं। वहीं कुछ लोग हमेशा कुछ हटके भी करने लगे हैं।

ऐसा ही मामला गुजरात के वडोदरा में सामने आया है। यहां एक शख्स ने जुर्माना राशि ने बचने के लिए नया तरीका इजाद किया है। बीमा कंपनी में एजेंट राम शाह ने अपने हेलमेट पर गाड़ी से संबंधित सभी कागजों को चिपका लिया है, ताकि उन्हें किसी भी तरह का जुर्माना ट्रैफिक से संबंधित न देना पड़े।



रिपोर्ट के अनुसार, राम शाह के प्रतिदिन अपने बाइक से सफर करते हैं और इस दौरान कोई उनसे नए नियम के तहत जुर्माना न वसूला जा सके इसलिए उन्होंने गाड़ी की आरसी, बीमा, पीयूसी प्रमाण पत्र और ड्राइविंग लाइसेंस को अपने हेलमेट पर चिपका रखा है।


WP-GROUP

इसलिए अब, जब भी कोई ट्रैफिक पुलिस अधिकारी उसे रोकता है, तो उसके सभी दस्तावेज हमेशा उसके पास उपलब्ध होते हैं। राम शाह ने कहा, इस तरह मैं सडक़ पर कभी परेशान नहीं होता और मुझे कभी कोई जुर्माना नहीं देना पड़ता। बता दें कि नया ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद से कई मामले सामने आए जिसमें लोगों को भारी जुर्माना देना पड़ा रहा है।

यह भी देखें : 

क्रिकेट: टी-20 में कुलदीप-चहल की छुट्टी…चयनकर्ता इन युवा खिलाडिय़ों पर जताया भरोसा…