छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

दशहरा पूर्व बोनस सहित अन्य भत्ता देने की मांग…मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित पॉवर कंपनी के अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

रायपुर। कर्मचारी, अधिकारियों के विभिन्न की मांगों को लेकर लगातार कर्मचारी कांग्रेस संर्घष कर रहा हैं। इसी कड़ी में आज छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत कर्मचारी कांग्रेस के प्रातांध्यक्ष लॉ.एस.एन पटेल के नेतृत्व में पॉवर कंपनी के अध्यक्ष सहित समस्त प्रबंध निदेशकों एवं उपमहाप्रबंधक के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ज्ञापन सौंपते हुए 1 जुलाई से केन्द्र सरकार द्वार घोषित 5 प्रतिशत महंगाई भत्ता, एरियर्स सहित सितंबर के वेतन भुगतान करने के साथ-साथ 25 हजार रूपए बोनस,एक्सग्रेसिया का भुगतान दशहरा पूर्व समस्त पॉवर कंपनी के कर्मचारियों-अधिकारियों को प्रदान करने की मांग प्रमुखता से की हैं।





WP-GROUP

वहीं इस मामले में संगठन के अध्यक्ष पटेल ने कहा कि विगत कई वर्षो से बोनस को लेकर सरकार के समक्ष मांग कर रहे है। लेनिक बोनस के नाम पर केवल ठगा गया हैं। लेकिन इस बार मुख्यमंत्री को ज्ञापन के माध्यम से इस बात का अवगत कराते हुए पूरे दशहरा पूर्व 25 हजार बोनसे देने की मांग सहित अन्य भत्ता जल्द से जल्द देने को कहा गया हैं।

यह भी देखें : 

खाद्य मंत्री ने कहा प्रधानमंत्री दूसरों के किए कार्यो का काटते है फीता…आबकारी मंत्री कवासी लखमा के बयान पर बोले…हंसी मजाक में हो जाती है ऐसी बात…

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe

JOIN us on Facebook