मनोरंजन वायरल

जब पुरुषों के टॉयलेट में चली गई ये अभिनेत्री…उसके बाद जो हुआ…

नुसरत भरूचा इन दिनों आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में नुसरत आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म का प्रमोशन जोर शोर से चल रहा है। प्रमोशन के दौरान नुसरत ने बताया कि उन्होंने एक ऐसी गलती कर दी थी जो उन्हें आज भी खटकती है।

नुसरत भरूचा ने इस बात का खुलासा स्पॉटब्वॉय को दिए इंटरव्यू में किया। दरअसल, ड्रीम गर्ल फिल्म के ट्रेलर में कुछ मजेदार सीन्स हैं। जैसे कि एक मर्द दूसरे मर्द से फोन पर लडक़ी की आवाज में बात करता है। जिंदगी में ऐसी घटना के बारे में जब नुसरत से पूछा गया तो उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया।



नुसरत भरूचा ने कहा- हां, मेरे साथ कुछ ऐसा हुआ था। मैं पुरुषों के टॉयलेट में गलती से चली गई थी। शुक्र है कि अंदर कोई नहीं था और मैं जल्दी से बाहर आ गई। आजकल महिलाओं और पुरुषों के टॉयलेट के दरवाजे पर कई डिजाइन बनी होती है। ऐसे में पहचानना मुश्किल हो जाता है।


WP-GROUP

आपको बता दें कि नुसरत भरूचा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में जय संतोषी मां सीरियल से की थी। इसके बाद कल किसने देखा, लव सेक्स और धोखा में नजर आईं। हालांकि उन्हें पहचान साल 2011 में आई प्यार का पंचनामा फिल्म से मिली। नुसरत आखिरी बार साल 2018 में सोनू की टीटू की स्वीटी फिल्म में नजर आई थीं।

यह भी देखें : 

कैंसर के मरीजों का अब अम्बेडकर अस्पताल में होगा बेहतर उपचार…लगाया गया अत्याधुनिक एक्स-रे जांच मशीन…स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने किया शुभारंभ…