ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल स्लाइडर

रानू मंडल पर हिमेश मेहरबान…दे रहे हैं एक के बाद कई अवसर…अब 12 साल पुराने इस गाने को देंगी आवाज…

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में इन दिनों सर्फ एक नाम की चर्चा जोरों पर है। वह नाम है रानू मंडल की। कहा जाता है कि किस्तम किसी पर मेहरबान हो जाए तो दिन फिरते देर नहीं लगती। कल तक जो रानू मंडल रेलवे स्टेशनों में गाना गा-गा कर दिन गुजार रही थी, वो आज सेलीब्रेटी बन चुकी है।

और उन्हें सेलीब्रेटी बनाने का सारा क्रेडिट हिमेश रेशमिया को जाता है। जिन्होंने रानु मंडल को रातो-रात गाने का अवसर देकर एक बहुत बड़ा काम किया है। हिमेश रेशमिया रानू मंडल की आवाज पर इस कदर फिदा हैं कि एक के बाद एक कई औसर दे रहे हैं। अब हिमेश के 12 साल पुराने गाने आ-आ आशिकी में तेरी गाने को आवाज देंगी।



सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया ने जब सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल को अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जहां हिमेश के फैन्स ने उन्हें गॉडफादर का तमगा दे दिया वहीं रानू मंडल की आवाज पसंद करने वालों के लिए भी ये एक इमोशनल मोमेंट था।

रानू, हिमेश की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए अब तक कुल 2 गाने गा चुकी हैं और अब वह हिमेश के एक आइकॉनिक सॉन्ग के रीमेक को गाने जा रही हैं। हिमेश रेशमिया ने सोमवार रात इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें रानू मंडल 12 साल पहले रिलीज हुई फिल्म 36 चाइना टाउन का गाना आ आ आशिकी में तेरी गाती नजर आ रही हैं। इस गाने की धुन में थोड़ा बदलाव किया गया है, लेकिन रानू की आवाज में गाना अच्छा लग रहा है।
WP-GROUP

रानू इससे पहले हिमेश के साथ तेरी मेरी कहानी और आदत में अपनी आवाज दे चुकी हैं। रानू का नया गाना शेयर कर हिमेश ने लिखा, गाने की प्रोडक्शन जारी है, ये सिर्फ एक स्क्रैच है।

दुनियाभर के लोगों आपका शुक्रिया रानू जी के चेहरे पर ये विशुद्ध मुस्कुराहट लाने के लिए। उनका आत्मविश्वास और उनकी विविधता हर गाने के साथ बढ़ती जा रही है। ये आशिकी में तेरी गाने का रीक्रिएशन है।



हिमेश का ये नया वीडियो कुछ ही घंटे में करीब ढाई लाख बार देखा जा चुका है। साल 2006 में आई फिल्म 36 चाइना टाउन का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था।

करीना कपूर, शाहिद कपूर, उपेन पटेल, अक्षय खन्ना और परेश रावल जैसे सितारों से सजी ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 37 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

यह भी देखें : 

आईटी रिटर्न दाखिल करने वालों के लिए अच्छी खबर…इनकम टैक्स विभाग देगा मुफ्त में पैन कार्ड…अगर आपने ऐसा किया है तो…