Breaking News क्राइम छत्तीसगढ़ वायरल स्लाइडर

VIDEO: छत्तीसगढ़: कन्या आश्रम में दबंगई…अधिक्षिका के पति ने महिला सफाईकर्मी को नवजात बच्ची के साथ घसीटा…वीडियो वायरल

कोरिया। विकास खंड भरतपुर से लगभग 30 किलोमीटर दूरस्थ वनांचल क्षेत्र बडवाही मे मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक बडी घटना सामने आई है जहां जनकपुर के बड़वाही कन्या आश्रम में पदस्थ आश्रम अधीक्षिका सुमिला सिंह के पति रंगलाल की रंगदारी देखने को मिली रंग लाल के द्वारा छात्रावास में रह रही महिला सफाई कर्मी चंद्रकांता को घसीटते हुए उसके नवजात बच्चे के साथ बाहर कर दिया इतना ही नहीं महिला सफाईकर्मी के पूरे सामान को भी छात्रावास की बच्चियों से कह कर महिला को भारी बारिश में बेदखल कर दिया। इस पूरे घटना क्रम की जानकारी सोशल मीडिया में जारी एक वायरल वीडियो से हुआ है।



यह घटना पिछले 10 अगस्त की है जिसमें 11 अगस्त को मामला थाने पहुंचा था। बता दे कि महिला शिक्षिका सुमिला सिंह का पति रंगलाल प्राथमिक शाला कर्री माडीसरई में पदस्थ है। सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि कन्या छात्रावास में पुरुष रंगलाल क्या कर रहा है।

उसका कन्या छात्रावास में रहना ही नियम विरुद्ध है। इस पूरे मामले की जानकारी पीड़िता ने जनकपुर थाने में दर्ज कराई है जहां आरोपी के खिलाफ धारा 452, 294, 506, 323 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है।
WP-GROUP

वहीं सहायक आयुक्त आदिवासी विभाग ने भी एक टीम गठित कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। दूसरी तरफ क्षेत्रीय विधायक गुलाब कमरों ने भी मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए कलेक्टर कोरिया को अवगत कराया मिली जानकारी के अनुसार कन्या आश्रम की अधीक्षिका व उसके पति रंगलाल को कोरिया कलेक्टर डोमन सिंह ने घटना की जानकारी मिलते ही निलंबित कर दिया है।

ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रवि प्रताप सिंह ने अमानवीय कृत्य की घोर निन्दा करते हुए कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए दोषी व्यक्ति को सजा एवं पीड़ित को न्याय जरूर दिलाया जाएगा।

यह भी देखें : 

जब ड्राइवर ने ने फुटपाथ पर चढ़ाई कार…हवा में उड़ गए लोग…देखें VIDEO…

Add Comment

Click here to post a comment

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe