Breaking News ट्रेंडिंग देश -विदेश वायरल स्लाइडर

जब ड्राइवर ने फुटपाथ पर चढ़ाई कार…हवा में उड़ गए लोग…देखें VIDEO…

कर्नाटक के बेंगलुरु से बेकाबू कार का डरा देने वाला एक वीडियो सामने आया है। एक तेज रफ्तार बेकाबू कार कुछ इस तरह आई कि फुटपाथ पर चल रहे लोगों को ही टक्कर मार दी।

इस हादसे में चार लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस की तफ्तीश में पता चला है कि गाड़ी चलाने वाला चालक नशे में था, जिसकी वजह से उससे ये बड़ा हादसा हो गया।



सीसीटीवी फुटेज मे साफ देखा जा सकता है कि बेंगलुरु के HSR लेआउट इलाके में एक तेज रफ्तार कार आती है और फुटपाथ पर चल रहे लोगों को टक्कर मार देती है।

ये गाड़ी सड़क की ओर से आती है और सड़क किनारे खड़ी बाइक-साइकिलों को उड़ाती हुई फुटपाथ तक पहुंचती है। जहां पर कुछ पुरुष और महिलाएं चल रहे थे, लेकिन गाड़ी ने उन्हें भी जोरदार टक्कर मारी। जिसमें चार लोग घायल हो गए। ये घटना रविवार दोपहर तीन बजे के आसपास की है।
WP-GROUP

पुलिस के अनुसार जिस दुकान के सामने ये हादसा हुआ है वो एक होटल था और लोग अपनी बारी का बाहर इंतजार कर रहे थे, इसके अलावा कुछ लोग बाहर से गुजर रहे थे।
स्थानीय ट्रैफिक पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है।

इसके अलावा पुलिस की तरफ से गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है। गाड़ी के चालक पर पुलिस की तरफ से शराब पीकर गाड़ी चलाने, तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने के तहत केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि बेंगलुरु का HSR लेआउट इलाका अपने मंदिरों और आईटी हब होने के कारण काफी फेमस है, यही कारण है कि यहां हमेशा बड़ी संख्या में लोग रहते हैं और बाज़ारों में भीड़ ही भीड़ रहती है।

यह भी देखें : 

इन पांच राशियों को मिल सकता है बड़ा मुनाफा…पढ़ें सोमवार का राशिफल…