Breaking News ट्रेंडिंग देश -विदेश वायरल स्लाइडर

TikTok पर अब पुलिस भी बनाएगी VIDEO…

देहरादून। उत्तराखंड पुलिस टिक टॉक वीडियो ऐप के माध्यम से सड़क सुरक्षा, साइबर सुरक्षा, महिला सुरक्षा और अन्य सामाजिक मुद्दों पर जागरूकता वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के जरिये लोगों से साझा करेगी।

इन दिनों टिक टॉक वीडियो की बड़ी धूम है। टिक टॉक की इस लोकप्रियता को देखते हुए उत्तराखंड का पुलिस विभाग भी इसका फायदा उठाने की सोच रहा है। राज्य पुलिस ने आम लोगों से व्यक्तिगत स्तर पर जुडऩे के लिए लोकप्रिय चीनी वीडियो प्लेटफार्म टिक टॉक से हाथ मिलाया है।



गौरतलब है कि देश में सबसे पहले टिक टॉक से हाथ मिलाने के लिए केरल पुलिस आगे आई थी। केरल पुलिस पिछले महीने टिक टॉक से जुड़ी थी और उसके सवा दो लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं।

उत्तराखंड पुलिस टिक टॉक वीडियो ऐप के माध्यम से सड़क सुरक्षा, साइबर सुरक्षा, महिला सुरक्षा और अन्य सामाजिक मुद्दों पर जागरूकता वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के जरिये लोगों से साझा करेगी।
WP-GROUP

उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने कहा कि हमारा मानना है कि टिक टॉक के जरिये हम लोगों तक अपने संदेश पहुंचाने में सक्षम होंगे. हम लोगों से व्यक्तिगत तौर पर आसानी से जुड़ पाएंगे।

अशोक कुमार ने कहा कि उत्तराखंड पुलिस टिक टॉक वीडियो ऐप के माध्यम से सड़क सुरक्षा, साइबर सुरक्षा, महिला सुरक्षा और अन्य सामाजिक मुद्दों पर जागरूकता वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के जरिये लोगों से साझा करेगी।



हिंदुस्तान लाइव पर छपी खबर के मुताबिक टिक टॉक कंपनी में के भारत में पब्लिक अफेयर्स डायरेक्टर नितिन सलुजा ने कहा कि भारत भर में अधिकाधिक कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ हाथ मिलाना और अपने प्लेटफार्म के माध्यम से समाज में बदलाव लाना गर्व की बात है।

यह भी देखें : 

पोते को दादी ने समझाया तो उतार दिया मौत के घाट…पिता और चाचा जमीन को लेकर कर रहा था विवाद…