छत्तीसगढ़ प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ के पदाधिकारियों ने किया सुभाष मिश्र का भव्य स्वागत…प्रदेश अध्यक्ष कमल वर्मा ने कहा कि 18 वर्ष तक एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे मिश्र के नेतृत्व में चले आंदोलन के फलस्वरूप ही प्रदेश को 6 वां एवं 7 वां वेतनमान का लाभ राज्य के कर्मचारियों को मिला हैं।

रायपुर। नवा रायपुर स्थित इंद्रावती भवन में संचालनालय के सभागार में छत्तीसगढ़ प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ के निवर्तमान अध्यक्ष सुभाष मिश्र का अभिनंदन समारोह का कार्यक्रम आयोजित हुआ। सर्वप्रथम एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों द्वारा पुष्पगुच्छ एवं पुष्पहार से सुभाष मिश्र का स्वागत हुआ, अधिकारी संघ एवं तृतीय व चतुर्थ संघ, संयुक्त कर्मचारी संघ द्वारा पुष्पहार … Continue reading छत्तीसगढ़ प्रदेश राजपत्रित अधिकारी संघ के पदाधिकारियों ने किया सुभाष मिश्र का भव्य स्वागत…प्रदेश अध्यक्ष कमल वर्मा ने कहा कि 18 वर्ष तक एसोसिएशन के अध्यक्ष रहे मिश्र के नेतृत्व में चले आंदोलन के फलस्वरूप ही प्रदेश को 6 वां एवं 7 वां वेतनमान का लाभ राज्य के कर्मचारियों को मिला हैं।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/gaganmittal/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373