टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग देश -विदेश वायरल

VIDEO: युवक ने अपनी नैनो कार को ही बना दिया हेलीकॉप्टर…पायलट बनने का सपना पूरा नहीं हुआ तब किया यह अविष्कार…

कहा जाता है कि टैलेंट किसी चीज की मोहताज नहीं होती। एक ऐसा ही टैलेंट देखने को मिला है बिहार के छपरा जिले में। यहां से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक ने अपनी कार को ही हेलीकॉप्टर की तरह बना दिया और उसे बिलकुल नए लुक में ला दिया।

दरअसल, छपरा के रहने वाले मिथिलेश प्रसाद का सपना पायलट बनना था लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाया तो उसने हेलीकॉप्टर में बैठने का ऐसा तरीका अपनाया कि लोग चकित हो गए। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।



मिथिलेश ने पहले तो अपनी नैनो कार का इंटीरियर एक हेलीकॉप्टर की तरह बनाया और फिर उसे नए रंग में रंग दिया। उसे हेलीकॉप्टर के शेप में लाने के लिए मिथिलेश ने पूंछ के साथ ही रोटर ब्लेड और रोटर मास्ट भी लगा दिया।
WP-GROUP

जब मिथिलेश ने उसे रोड पर उतारा तो लोग हैरान रह गए और उसकी कार को देखते रहे। हालांकि मिथिलेश का यह हेलीकॉप्टर सिर्फ रोड पर ही चल सकता है, उड़ नहीं सकता, लेकिन शायद मिथिलेश का सपना पूरा हो गया।

अपने हेलीकॉप्टर को मिथिलेश अपने घर के सामने ही पार्क करता है और उसे बाहर भी लेकर जाता है। जैसे-जैसे इस घटना के बारे में आस-पास के लोगों को पता चल रहा है, वे इसे देखने मिथिलेश के घर भी पहुंच रहे हैं।

यह भी देखें : 

रायपुर: 5 सौ लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता…संजय श्रीवास्तव ने कहा…राष्ट्रवादी विचार वालों का स्वागत…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें