छत्तीसगढ़ ट्रेंडिंग मनोरंजन यूथ स्लाइडर

रायपुर: फ्रेंडशिप डे कल…सेलिब्रेट करने युवाओं में तैयारी जोरों पर…चौक चौराहों पर पुलिस रहेगी तैनात…

रायपुर। अगस्त माह के प्रथम रविवार 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे पर युवाओं द्वारा एक दूसरे को उपहार देकर अपनी दोस्ती को पक्का बनाने की तैयारियां जोरशोर से चल रही है।

शहर के विभिन्न होटल, माल्स एवं गिफ्ट सेंटरों में युवा द्वारा आकर्षक उपहार खरीदे जा रहे हैं। इस वर्ष भी फ्रेंडशिप डे के अवसर पर पुलिस विभाग द्वारा पुलिस अधीक्षक रायपुर के नेतृत्व में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।




मिली जानकारी के अनुसार एसपी रायपुर के निर्देश पर राजधानी में एवं जिले में समस्त थाना प्रभारियों को सुरक्षा के इंतजाम मजबूत रखने के लिए कहा गया है। शहर के बाग बगीचों होटलों एवं माल्स तथा थियेटर में पुलिस सुरक्षा में बड़ी संख्या में जवान तैनात रहेंगे। किसी भी प्रकार की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस बल तैयार रहेगा। 
WP-GROUP

पुलिस अधीक्षक रायपुर ने युवाओं को फ्रेंडशिप डे के अवसर पर आनंदपूर्वक कार्यक्रम आयोजित करने की शुभकामना देते हुए सुनसान इलाकों में युवा जोड़ों से नहीं जाने की अपील की है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ की घटना एवं अभद्रता किए जाने पर तत्काल गिरफ्तार कर थाना प्रभारियों द्वारा नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखें : 

VIDEO: संजीवनी वाहन दुर्घटना में घायल चालक ने कहा…खराब गाड़ी को चलाने कंपनी का था दबाब…बताने के बाद भी वाहन को सुधारा नहीं गया था…

Add Comment

Click here to post a comment

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें