टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग देश -विदेश वायरल स्लाइडर

सावधान: चार्जिंग में लगा था मोबाइल फोन…ईयरफोन लगाकर मूवी देख रहा युवक…पास में लेटा था भाई…विस्फोट…एक की मौत…दूसरा अस्पताल में…

आगरा। मोबाइल फोन ने इंसान की जिंदगी आसान की है, लेकिन उसके साथ खतरे भी पैदा कर दिए है। ताजा मामला आगरा में सामने आया है, जहां पर एक युवक मोबाइल को चार्जिंग में लगाया और ईयर फोन लगाकर फिल्म देखने लगा।

अचानक फोन में विस्फोट हो गया, जिससे मूवी देख रहे युवक की मौत हो गई, जबकि बाजू में सो रहा उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है। विस्फोट सुनकर जब उसकी मां वहां पहुंची तो उसे भी करंट लगा, जिससे वह भी घायल हो गई।



यह दर्दनाक हादसा 26 जुलाई की दोपहर आगरा की फतेहाबाद तहसील में घटा। बताया जाता है कि नगरचंद गांव में रहने वाला धर्मेंद्र अपने चचेरे भाई नीरज के पास सो रहा था। नीरज अपने कान में मोबाइल की लीड लगाकर मूवी देख रहा था।

मोबाइल चार्ज भी हो रहा था, तभी अचानक मोबाइल फट गया। मोबाइल फटते ही पूरे कमरे में अंधेरा छा गया। धर्मेंद की मां सुखवंती धमाके की आवाज सुनकर दौड़कर आई। कमरे का दृश्य देखकर उसके होश उड़ गए। दोनों युवकों के शरीर से धुआं निलक रहा था। 
WP-GROUP

मां सुखवंती के मुंह से चीख निकल गई और बच्चों को बचाने के लिए उनके कान में लगी ईयर फोन की लीड निकालने का प्रयास करने लगी, लेकिन दोनों के अंदर करंट होने के कारण उन्हें भी झटका लगा।

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने मोबाइल के चार्जर की लीड निकालकर दोनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। वहीं धर्मेंद्र का इलाज चल रहा है।

यह भी देखें : 

‘स्मार्टफोन’ एक विकल्प है न कि अनिवार्यता…जरूरत से ज्यादा इस्तेमाल पड़ सकता है जान पर भारी…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें