छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

BJP प्रदेश अध्यक्ष रहेंगे बस्तर दौरे पर…तीन दिवसीय प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात…स्थानीय कार्यक्रमों में होंगे शामिल

रायपुर। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी बुधवार 10 जुलाई से तीन दिवसीय बस्तर प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान उसेंडी पार्टी की बैठक में कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे और स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

उसेंडी कल 10 जुलाई को दोपहर 12 बजे निजी वाहन से जगदलपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। धमतरी-कांकेर-कोंडागांव होते हुए वे शाम पांच बजे जगदलपुर पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे।

शाम साढ़े पांच बजे वे दंतेवाड़ा के लिए रवाना होकर रात्रि विश्राम दंतेवाड़ा में करने के बाद अगले दिन 11 जुलाई को दोपहर 12 बजे भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक में हिस्सा लेंगे। अपराह्न साढ़े तीन बजे दंतेवाड़ा से जगदलपुर के लिए रवाना होंगे और शाम साढ़े पांच बजे जगदलपुर पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।





WP-GROUP

रात्रि विश्राम जगदलपुर में करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष उसेंडी अगले दिन 12 जुलाई को दोपहर 12 बजे तोकापाल पहुंचेंगे और वहां कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। अपराह्न साढ़े तीन बजे उसेंडी तोकापाल से रवाना होकर कोंडागांव-कांकेर-धमतरी होते हुए रात्रि आठ बजे रायपुर लौटेंगे।

यह भी देखें : 

मंत्रियों के बाद सचिवों के बदले प्रभार…सीके खेतान संभालेंगे बलौदाबाजार और राजनांदगांव…आर.पी मंडल बिलासपुर…19 सचिवों और विशेष सचिवों को जारी हुआ पत्र…देखे कौन होंगे कहां के प्रभारी