छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

मंत्रियों के बाद सचिवों के बदले प्रभार…सीके खेतान संभालेंगे बलौदाबाजार और राजनांदगांव…आर.पी मंडल बिलासपुर…19 सचिवों और विशेष सचिवों को जारी हुआ पत्र…देखे कौन होंगे कहां के प्रभारी

रायपुर। भूपेश सरकार ने कुछ मंत्रियों के प्रभार में बदलाव करने बाद मंगलवार को सचिवों के प्रभार वाले जिले बदल दिए गए। नई सरकार बनने के बाद यह पहला मौका होगा, जब सचिवों के प्रभार बदले गए हैं।

नए लिस्ट में मनिंदर कौर द्विवेदी, मनोज पिंगुआ, सुबोध सिंह और टीएस महावर को भी राज्य सरकार ने जिले का प्रभार दिया है। सचिवों का नए सिरे से जिलों का प्रभार तय करने के बाद राज्य सरकार ने कहा है कि उन्हें हर महीना जिलों का आवश्यक रूप से दौरा और समीक्षा बैठक कर प्रमुख सचिव को वहां जिले की रिपोर्ट देनी होगी।





WP-GROUP

सामान्य प्रशासन विभाग ने इसके लिए 19 सचिवों और विशेष सचिवों को पत्र जारी कर दिया है। जिन सचिवों को जिले का प्रभार दिया गया है उनमें सीके खेतान बलौदाबाजार एवं राजनांदगांव, आरपी मंडल बिलासपुर, मनोज पिंगुआ सरगुजा और सूरजपुर, मनिंदर कौर द्विवेदी रायपुर, सुबोध सिंह बलरामपुर और कांकेर, निहारिका बारिक बालोद और गरियाबंद, डीडी सिंह जशपुर, टीसी महावर सुकमा और नारायणपुर,आर प्रसन्ना दंतेवाडा और बीजापुर शहला निगार कोंडागांव, कमलप्रीत सिंह जांजगीर, रीता शांडिल्य महासमुंद, सिद्वार्थ कोमल परदेशी बस्तर, रीना बाबा कंगाले बेमेतरा और मुंगेली, अविनाश चंपावत कोरबा, निरंजन दास कोरिया, अम्बलगन पी रायगढ़,  अलरमेल मंगई दुर्ग,रेणु पिल्ले, धमतरी और कबीरधाम।

यह भी देखें : 

राष्ट्रीय विद्यार्थी दिवस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शामिल हुए छात्र-छात्राएं… विद्यार्थियों की भूमिका छात्र कल का नही अपितु आज का नागरिक-भूपेन्द्र नाग

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!