मनोरंजन वायरल

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक के बाद एक Tweet कर फैलाई सनसनी…इस शख्स पर लगाया आरोप…कहा- पूरी रात मुझे घूरता रहा और….

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट करके सनसनी फैला दी है. ईशा गुप्ता की फिल्म वन डे: जस्टिस डिलिवर्ड इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है, लेकिन इसके साथ ही ईशा गुप्ता ने ट्विटर पर अपने साथ दुर्व्यवहार को लेकर ट्वीट से सबको चौंकाकर रख दिया है.

ईशा गुप्ता ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक शख्स पर आरोप लगाए हैं कि सिक्योरिटी के बावजूद उसकी वजह से उन्हें असहजता महसूस हुई. ईशा गुप्ता ने ट्विटर पर अपने साथ हुई इस घटना के बारे में पूरी जानकारी दी है.



बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ट्वीट में लिखा: अगर मेरी जैसी महिला भी असुरक्षित महसूस कर सकती है, तो फिर सामान्य लड़कियों का क्या. तो सुरक्षाकर्मियों के साथ होने के बावजूद मुझे ऐसा लगता रहा जैसे मेरा रेप हो रहा है…रोहित विज तुम बहुत बुरे हो…

ईशा गुप्ता ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा: रोहित विज जैसे लोगों की वजह से ही औरतें कहीं सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं. तुम्हारा मेरे आसपास होना और घूरना ही काफी है।
WP-GROUP

ईशा गुप्ता ने रोहित की फोटो भी पोस्ट की है और लिखा: रोहित विज- यह है वह शख्स जो सोचता है कि रात भर महिलाओं को घूरना और असहज करना ओके है. सारी रात घूरता रहा, न फैन होने के नाते न एक्टर होने के नाते लेकिन सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं एक महिला हूं. हम कहां सुरक्षित हैं? महिला होना श्राप है!

यह भी देखें : 

महिला टीचर ने प्रिंसिपल पर लगाया आरोप…नशे की दवा पिलाकर किया घिनौना काम… बताने पर दी वीडियो वायरल की धमकी….

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!