खेलकूद मनोरंजन स्लाइडर

PAK क्रिकेटर शोएब मलिक ने लिया संन्यास…पत्नी सानिया ने किया ये Tweet…

पाकिस्तान के जाने-माने क्रिकेटर शोएब मलिक ने शुक्रवार को वन डे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। इस मौके पर उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट किया है। सानिया ने शोएब के रिटायर होने पर लिखा कि जिंदगी में हर अंत एक नई शुरुआत होती है।

सानिया मिर्जा ने ट्वीट किया- हर कहानी का एक अंत होता है, लेकिन जिंदगी में हर अंत एक नई शुरुआत होती है। शोएब मलिक, आपने गर्व के साथ अपने देश के लिए 20 साल तक खेला और आप आगे भी काफी सम्मान और विनम्रता से ऐसा करते रहेंगे। आपने जो कुछ हासिल किया है और आप जो हैं, इसके लिए इजान (बेटा) और मुझे गर्व है।



शोएब मलिक ने ट्वीट करके वन डे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। उन्होंने लिखा था- आज मैं वन डे इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो रहा हूं। जिन क्रिकेटर्स के साथ मैं खेला, जिन कोच के साथ ट्रेनिंग ली, परिवार, दोस्त, मीडिया और स्पॉन्सर, आप सबको बहुत शुक्रिया। सबसे महत्वपूर्ण मेरे फैन्स, मैं आपसे प्यार करता हूं।

बता दें कि शोएब मलिक ने वल्र्ड कप 2019 से पाकिस्तान की विदाई के बाद वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया। मीडिया से बात करते हुए शोएब ने कहा कि उन्होंने कुछ साल पहले ही विश्व कप के बाद संन्यास लेने का फैसला कर लिया था। उन्होंने कहा कि अब उनके पास परिवार के लिए अधिक वक्त होगा।
WP-GROUP

वहीं, वल्र्ड कप 2019 में शोएब मलिक का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। शोएब मलिक ने 3 मैच खेले और सिर्फ 8 रन बनाए। मलिक ने अपना आखिरी मैच भारत के खिलाफ खेला था जिसमें वे बिना कोई रन बनाए ही आउट हो गए थे।

यह भी देखें : 

CM भूपेश बघेल ने फिर लिखी PM को पत्र…इस बार किसानों की आय बढ़ाने धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य 25 सौ करने मांग की…

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!