ट्रेंडिंग वायरल स्लाइडर

VIDEO: विधायक ने की खुलेआम गुंडागर्दी…निगम अधिकारी की बैट से की जमकर धुनाई…वीडियो वायरल होते ही…

भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करते हुए एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह निगम अधिकारी से साथ मारपीट कर रहे हैं. यहां पर इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोडऩे के लिए आई थी. लेकिन आकाश विजयवर्गीय उनपर ही बरस पड़े।

सामने आए वीडियो में आकाश विजयवर्गीय एक बैट से निगम अधिकारी पर हमला करते हुए दिख रहे हैं. जर्जर मकान तोडऩे पहुंची टीम के बीच और विधायक आकाश विजयवर्गीय के बीच बहस हुई.



लेकिन बाद में बात बढ़ती चली गई है उन्होंने अधिकारियों के साथ बदसलूकी की। आकाश क्रिकेट बैट लेकर अधिकारियों पर हमला करने पहुंच गए और उनके साथ बदसलूकी करने लगे. इतना ही नहीं समर्थकों ने भी निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की।
WP-GROUP

आपको बता दें आकाश विजयवर्गीय, इंदौर-3 विधानसभा सीट से विधायक हैं। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान उनके टिकट को लेकर भी काफी विवाद हुआ था.

कैलाश विजयवर्गीय अब राष्ट्रीय राजनीति में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं और पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं। यही कारण रहा कि वह खुद विधानसभा चुनाव नहीं लड़े लेकिन उनकी जगह बेटे ने अपनी किस्मत आजमाई।

यह भी देखें : 

बारिश के लिए अभी और करना होगा इंतजार…फिलहाल झमाझम बारिश के आसार नहीं…