Breaking News देश -विदेश वायरल स्लाइडर

VIDEO: न्यूज कवर करने गए पत्रकार पर टूटा पुलिसिया कहर…कपड़े उतारकर की जमकर मारपीट…मुंह में पेशाब भी किया…वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल…लोगों का फूटा गुस्सा…

उत्तर प्रदेश में पुलिस ने एक पत्रकार के कपड़े उतारे, मारपीट की और उसके ऊपर पेशाब तक कर दिया। ये घटना मंगलवार रात शामली में हुई। पत्रकार एक ट्रेन के बेपटरी होने को कवर कर रहे थे, तभी गवर्नमेंट रेल पुलिस (जीआरपी) के जवानों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट की घटना वीडियो में भी कैद कर ली गई। पत्रकार अमित शर्मा का कहना है कि पुलिस ने उनके मुंह में पेशाब किया। घटना को लेकर दो पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है।



खबरों के मुताबिक, एसएचओ राकेश कुमार के साथ आए दल ने पत्रकार के साथ मारपीट की. जबकि पत्रकार उन्हें अपने काम के बारे में बताने की कोशिश कर रहे थे।

एजेंसी के मुताबिक, अमित धिमनपुरा के पास मालगाड़ी के बेपटरी होने को कवर कर रहे थे. उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी सादे लिबास में थे. एक ने कैमरा पर हमला किया और नीचे गिरा दिया।
WP-GROUP

पत्रकार ने कहा कि जब उन्होंने कैमरा उठाने की कोशिश की तो वे हमला करने लगे. बाद में उन्होंने लॉकअप में मुझे बंद कर दिया, कपड़े उतारे और मुंह में पेशाब कर दिया।

एक न्यूज चैनल के साथ काम कर रहे पत्रकार अमित के साथ मारपीट के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों में गुस्सा है. लोगों ने सरकार ने पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी देखें : 

चलती ट्रेनों में अब सुनाई देगी…चंपी..चंपी…तेल मालिश…की आवाज… पर 20 मिनट के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपए…