Breaking News छत्तीसगढ़ स्लाइडर

नक्सलियों ने तेंदूपत्ता गोदाम में लगाई आग…15 हजार बोरे जलकर खाक…करोड़ों का हुआ नुकसान…3 चौकीदारों को बंदी बनाने की सूचना…

File Photo

गरियाबंद। नक्सलियों ने गरियाबंद जिले में एक तेंदूपत्ता गोदाम में आग लगा दी है। आग से गोदाम में रखा लगभग 15 हजार बोरे जलकर खाक हो गया है। इस आगजनी में करोड़ों रूपये का नुकसान का अनुमान है।

वहीं नक्सलियों ने 3 चौकीदारों को भी बंदी बना लिए थे, बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। घटना बीती रात की है। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।



मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने बीती रात तकरीबन रात 12 बजे मैनपुर से लगे नाऊमुडा गौदाम में आग लगा दी। आग की वजह से गोदाम में रखा लगभग 15 हजार तेंदूपत्ते का बोरा जलकर खाक हो गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही गरियाबंद पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही आग बुझाने का काम भी शुरू कर दिया गया है। अभी भी फायर ब्रिग्रेड की मदद से आग बुझाने का काम जारी है, वहीं पुलिस ने मौके से नक्सलियों के बैनर और पोस्टर भी बरामद किए हैं।
WP-GROUP

पुलिस के मुताबिक मैनपुर नक्सल डिविजन कमेटी ने इस वारदात को अंजाम दिया है। साथ ही नक्सलियों द्वारा गोदाम के तीन चौकीदारों को भी बंधक बना लिया गया था। हालांकि इन्हें कुछ देर बाद छोड़ दिया गया। फिलहाल पुलिस विभाग गोदाम में लगी आग बुझाने के अलावा पूरे इलाके में सर्चिंग तेज कर दी है।

यह भी देखें : 

छत्तीसगढ़ : 16 जून को होने वाली है छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल की ये प्रवेश परीक्षाएं….