क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

छत्तीसगढ़ : नशे में धुत युवक ने डॉयल 112 को किया फोन…कहा कुछ ऐसा कि पुलिसवालों के उड़ गए होश…जांच करने पहुंचे तो…

कोरबा। सोमवार की दोपहर पुलिस के अफसर के उस समय होश उड़ गए जब उन्हें डायल 112 के माध्यम से सूचना मिली कि हरदी बाजार क्षेत्र में एक युवक से 1,80,000 की लूट हो गई है।

सूचना मिलते ही पुलिस के अफसर दौड़े-दौड़े मौके पर जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की तो मामला कुछ और निकला और पुलिस से शिकायत करने वाले ही युवक को गिरफ्तार कर लिया।




जानकारी के अनुसार हरदी बाजार चौक क्षेत्र अंतर्गत ग्राम तीव्रता निवासी सत्यनारायण रोहिदास ने सोमवार की दोपहर अपने मोबाइल के माध्यम से डायल 112 को सूचना दी थी। कुछ अज्ञात लोगों ने उसका रास्ता रोक कर उसके पास से 1,80,000 की लूट की वारदात को अंजाम दिया है।
WP-GROUP

डायल 112 की टीम ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस के वरिष्ठ अफसरों को दी लूट की सूचना पाते ही इस कुसमुंडा थाना प्रभारी विजय दल बल सहित मौके पर पहुंची और शिकायत करने वाले सत्यनारायण रोहिदास से पूछताछ की तो पहले तो वह गोलमोल जवाब देने लगा और जब बाद में पुलिस ने उसे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पुलिस को जानकारी दी थी शराब के नशे में उसने डायल 112 को फोन लाकर झूठी जानकारी दी थी यह सुनते ही पुलिस अधिकारियों मैं उसे हिरासत में ले लिया और सीधे उसे थाने ले आई और उसके खिलाफ धारा 151 के साथ कार्यवाही की है।

जिले में पिछले कुछ दिनों से डायल 112 में झूठी शिकायत करने वालों की बाढ़ आ गई है। पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

यह भी देखें : 

रायपुर की सडक़ों पर चला रहे हैं बाइक या कार… तो जरूर पढ़ें ये खबर…