चुनाव 2019 ट्रेंडिंग देश -विदेश वायरल स्लाइडर

कांग्रेस की इस सीट पर किया था जीत का दावा…हारते ही अंडरग्राउंड हो गए मिर्ची बाबा…

मिर्ची बाबा यानि महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्यानंद कहां हैं? लोकसभा चुनाव का नतीजा आने के बाद लगातार उनकी तलाश हो रही है। लेकिन, बाबा से किसी का संपर्क नहीं हो पा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मिर्ची बाबा शायद भूमिगत हो गए हैं। ये वही मिर्ची बाबा हैं, जिन्होंने दिग्विजय सिंह की जीत के लिए लाल मिर्च का हवन किया था।

भोपाल लोकसभा सीट से दिग्विजय सिंह की जीत की कामना सिर्फ कम्प्यूटर बाबा ने ही नहीं की थी। मिर्ची बाबा भी भोपाल आए थे। उन्होंने दिग्विजय की जीत का संकल्प लिया था और लाल मिर्च का हवन किया था। इस हवन में कुल 5 क्विंटल मिर्च डाली गई थी।



स्वामी वैराग्यानंद उर्फ मिर्ची बाबा ने पांच क्विंटल मिर्ची हवन कर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और भोपाल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले दिग्विजय सिंह की जीत का दावा किया था। उन्होंने कहा था कि मिर्ची हवन करने से दिग्विजय सिंह की जीत सुनिश्चित होगी।

साथ ही यह संकल्प भी लिया था कि अगर दिग्विजय सिंह नहीं जीते, तो वो जिंदा जल समाधि ले लेंगे। पांच मई को मिर्ची बाबा ने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए जल समाधि लेने की घोषणा की थी।
WP-GROUP

लोकसभा चुनाव 2019 में दिग्विजय सिंह चुनाव हार गए हैं और मिर्ची बाबा मीडिया की पहुंच से दूर हो गए हैं। उनका मोबाइल फोन भी स्विच्ड ऑफ है। बताया जा रहा है कि वह अंडरग्राउंड हो गए हैं।

यह भी देखें : 

मुख्यमंत्री के सलाहकार रहे इस शख्स के बैंक लॉकरों की पड़ताल शुरू..