क्राइम देश -विदेश वायरल

पवित्र रिश्ता फिर हुआ शर्मसार…10 साल तक पिता करता रहा बेटी से RAPE…कोर्ट ने कहा…7 करोड़ हर्जाना दें…

demo pic

रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना फिर सामने आई है। एक पिता अपनी ही बेटी से करीब 10 सालों तक रेप करता रहा। बेटी जब 5 साल की थी तब से उसके साथ रेप कर रहा है। ये मामला ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन का है। कोर्ट ने अब पिता को आदेश दिया है कि वह बेटी को करीब 6.83 करोड़ रुपये हर्जाने के तौर पर दे।

एक बार जब पत्नी ने हैवान पति को रंगे हाथ पकड़ा था तो उसने अपने कृत्य के बचाव में तर्क दिया था कि वह उसे शिक्षित कर रहा है। कानूनी वजहों से पिता का नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है।



हालांकि, कोर्ट में बेटी के साथ सिर्फ छह बार रेप और पांच बार असॉल्ट का आरोप साबित हुआ। ब्रिसबेन की अदालत ने पिता को रेप के लिए जेल भेज दिया है और उसे करीब 6.83 करोड़ रुपये का हर्जाना देने का आदेश है।

पीडि़त लड़की ने कहा कि वह अपने घर से भागकर कई बार कार में सो जाती थ। पिता उसे धमकियां देता था कि अगर उसने घटना के बारे में बताया तो उसे और उसकी मां को वह मार देगा।
WP-GROUP

पिता अपने साथ राइफल रखा करता था। एक बार उसने गोली भी चलाई थी। पीडि़ता ने यह सोचकर भी शिकायत नहीं की क्योंकि इससे उसके परिवार में दिक्कत आ जाती। घटना की वजह से महिला कई तरह की बीमारियों की शिकार भी हो गई।

यह भी देखें : 

जयमाला के दौरान मंच पर दुल्हन को देखते ही दुल्हा करने लगा ऐसी हरकतें…लोगों ने देखा तो….

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें