छत्तीसगढ़ सियासत

घनश्याम राजू तिवारी ने मोदी सरकार पर देश को बांटने का लगाया आरोप…कहा…उनका पैगाम है नफरत…हमारा है मोहब्बत…

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने मोदी सरकार पर देश को बांटने का आरोप लगाते हुए कहा है कि देश में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान अब अंतिम चरण में है। पिछले छह चरण के मतदान से सत्तारूढ़ दल भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हार स्पष्ट रुप से दिखाई पड़ रही है जिसकी खींच उनके शब्दावली और चेहरों पर भी समझा जा सकता है।

घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि आरएसएस भाजपा झूठे प्रलाप और झूठी बातो से देश की जनता को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा कांग्रेस के प्यार का अर्थ गाली देना कहती है तो ऐसा प्यार बार-बार होगा। राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाना गाली है तो यह गाली भारत का हर नागरिक दे रहा है। देशवासियों को याद दिलाना होगा कि यह चुनाव सिर्फ सत्ता के लिए नहीं बल्कि प्यार और नफरत, सच और झूठ, शांति और हिंसा तथा न्याय और अन्याय के बीच का चुनाव है।




WP-GROUP

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 5 सालों में लोगों का जीवन बद से बदत्तर बना दिया है। उनके झूठे वादे, खोखले दावे, जुमले और विफल नीतियों ने देश की दुर्गति की है। देश की संवैधानिक संस्थाओं के साथ-साथ समाजिक, आर्थिक, राजनीतिक, आपसी भाईचारे पर भी गहरा घात लगा है।

देश को बांटने का कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नियतियों ने ही किया है, जिसका दुर्गामी परिणाम भुगतना होगा। एकता में अनेकता को खंडित कर भारत की वैश्विक शक्ति को कमजोर करने का कार्य मोदी सरकार ने किया है।

यह भी देखें : 

पद्म पुरस्कारों के लिए नामांकन आमंत्रित…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें