छत्तीसगढ़ व्यापार स्लाइडर

VIDEO: भातखंडे ललित कला शिक्षा समिति की बिल्डिंग अवैध…तोड़ने निगम ने जारी किया नोटिस…दुकानदारों में हड़कंप…

रायपुर। राजधानी के कालीबाड़ी स्थित भातखंडे ललित कला शिक्षा समिति की बिल्डिंग अवैध घोषित कर दिया गया है। बिल्डिंग को तोडऩे नोटिस भी जारी कर दिया गया है। इसके बाद से बिल्डिंग स्थित दुकानदारों में हड़कंप मच गया है।

नगर निगम ने सोमवार को बिल्डिंग का करीब 1100 फीट तोडऩे नोटिस जारी किया है। बिल्डिंग तोडऩे से 20-25 सालों से काबिज करीब 50 दुकानदार बेरोजगार हो जाएंगे।



दुकानदारों ने शिक्षा समिति पर पूरा किराया और संपत्तिकर लेकर निगम में साल 2015 से कोई टैक्स जमा नहीं किया है। शिक्षा समिति के सचिव एमजी रॉय पर दुकानदारों को अंधेरे में रखने का आरोप लगाया गया है।

बताया गया कि नगर निगम ने खेल के मैदान पर बिल्डिंग बनाने नोटिस जारी किया है। दुकानदारों को भी नोटिस की कोई जानकारी नहीं दी गई है। दुकानदारों का एक प्रतिनिधिमंडल अब स्थानीय विधायक समेत मुख्यमंत्री से मिलने की तैयारी में है। 
WP-GROUP

राजधानी में नगर निगम के एकदम सामने स्थित गुरुकुल कॉम्पलेक्स को तोडऩे के आदेश जारी होने से घबराए सभी दुकानदारों ने मोर्चा खोल दिया है।

विरोध स्वरूप सभी दुकानदार नगर निगम एवं गुरुकुल कॉम्पलेक्स के प्रबंधन के खिलाफ एकजुट हो गए हैं। सभी का कहना है कि 20-25 सालों से दुकानें बनकर तैयार हैं, व्यवसाय हो रहा है, नगर निगम एवं उसके अधिकारी कहां थे।



यह भी देखें : 

दुनिया का सबसे खतरनाक हेलीकॉप्टर अपाचे मिला भारत को…दुश्मनों को बिना नजर आए कर सकता है तबाह…

Do Subscribe!!!

हमसे जुड़ें