ट्रेंडिंग वायरल व्यापार

अक्षय तृतीया पर SBI अपने ग्राहकों के लिए लाया है ये खास ऑफर…जानना तो जरूर चाहेंगे….

आज अक्षय तृतीया का मंगल त्यौहार है। आज के दिन सोने की खरीददारी शुभ माना जाता है। ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने सोना खरीदने वालों के लिए बंपर छूट के अलावा कैशबैक का ऑफर निकाला है।

SBI की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक सोना खरीदने पर 5 फीसदी तक और अधिकतम 2500 रुपये छूट मिलेगी। छूटा का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कम से कम 25 हजार रुपये की खरीदारी करनी होगी। आज इस स्कीम का फायदा उठाने का आखिरी दिन है. बता दें, कैशबैक की सुविधा दुकानदारों से मिलने वाली छूट के अलावा होगी।




कैसे उठाएं इस छूट का फायदा?
इसके लिए ग्राहकों को SBI के क्रेडिट कार्ड से सोने की खरीददारी करनी होगी। स्टेट बैंक ने इसके लिए कई नामी रिटेल चेन (रिलायंस ज्वेल्स, जोयालुक्कास जैसी कंपनियों) से हाथ मिलाया है।

कैशबैक 25 जून तक आपके क्रेडिट कार्ड में वापस मिल जाएगा। आज सभी ज्वैलरी ब्रांड की तरफ छूट दी जा रही है. इसके लिए आपको किसी भी ब्रांड के आउटलेट पर जाना होगा।
WP-GROUP

30 फीसदी तक छूट
तनिष्क की ओर से सोना पर 25 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है तो वहीं मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स पर 10 फीसदी एडवांस देकर ज्वेलरी बुक कराने की छूट दी है।

इसी तरह पीसी ज्वेलर्स की ओर से शर्तों के साथ 30 फीसदी तक की छूट मिल रही है. इनके अलावा टाटा क्लिक जैसी कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपने यहां से सोना खरीदने पर 10 प्रतिशत तक का छूट दे रही हैं।

यह भी देखें : 

ट्रेन यात्रियों के लिए बड़ी खबर…ओडिशा की ओर जाने वाली कई टे्रनें आज व कल रहेगी रद्द…पढ़ें ट्रेनों की पूरी जानकारी…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!