टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग यूथ वायरल स्लाइडर

KISS करते ही अपने आप सेल्फी लेगा ये फोन…

गूगल अपने स्मार्टफोन में धांसू कैमरा देने के लिए जाना जाता है। अब कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Google Pixel 3 के कैमरे में कमाल का फीचर जोड़ा है, जिससे बस किस करते ही फोटो क्लिक हो जाएगी। यह फीचर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस है और इसका नाम ‘Photobooth Mode’ है।

ऐसे क्लिक कर सकते हैं बेस्ट फोटो
अगर आप इस फीचर का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले अपने पिक्सल 3 स्मार्टफोन के कैमरे को फोटोबूथ मोड में लाना होगा। इसके बाद फोन का कैमरा अपने आप आपके एक्सप्रेशन को देखते ही पहचान लेगा कि आप फोटो के लिए रेडी हैं और उसी समय फोटो क्लिक हो जाएगी।



KISS करते ही क्लिक होगी फोटो
कंपनी ने कैमरे के फोटोबूथ मोड में किस डिटेक्शन का फीचर जोड़ा है। इसको लेकर कंपनी का दावा है कि जैसे ही आप अपने किसी ख़ास को KISS करेंगे कैमरा अपने आप फोटो ले लेगा।

यह मोड AI किसिंग डिटेक्शन अबेलिटी के साथ पेश किया गया है और इस मोड में कैमरा ऐप सब्जेक्ट को किस करते हुए डिटेक्ट कर लेगा और जैसे ही मोमेंट परफेक्ट लगेगा, फोटो अपने आप क्लिक हो जाएगी। यह फीचर कपल्स के लिए काफी अच्छा है इससे उन्हें किस करते समय फोटो क्लिक करने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।
WP-GROUP

फोटोग्राफर्स के साथ मिलकर इस मोड पर किया काम
कैमरे में इस फीचर को लाने के लिए गूगल ने फोटोग्राफर्स के साथ मिलकर काम किया और पांच जरूरी एक्सप्रेशन ढूंढे और कैमरे को किसिंग के दौरान फोकस करने के लिए खास तौर पर ट्यून किया। Pixel 3 के लिए जारी हुआ गूगल कैमरा 6।2 अपडेट है जिसमें 5 तरह के फेशियल एक्सप्रेशन दिए गए हैं।

इसमें tongues out, Smile, Puffy Cheeks, Duck Face/Pouting और surprised Look शामिल हैं।

यह भी देखें : 

BSP की जगह गलती से दबा BJP का बटन…युवक ने काट दी अपनी ही उंगली…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!