क्राइम छत्तीसगढ़ स्लाइडर

नये टेक्नोलॉजी से खिलाया जा रहा है IPL में सट्टा…तीन गिरफ्तार…जब्त मोबाइलों से की जाएगी नेटवर्क की पतासाजी…

रायपुर। आईपीएल क्रिकेट मैच में करोड़ों की सट्टा-पट्टी के साथ तीन लोगों पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से 14 नग मोबाइल, दो नग लेपटॉप, एक नग एलईडी, 1 नग सेटअप बॉक्स एवं नगदी 44,000 रूपये जब्त किया गया है। यहा सट्टा आरसीबी बैंगलोर वर्सेस किंग्स इलेवन पंजाब के मैच में खिलाया जा रहा था सट्टा।

ऑनलाईन एप्लीकेशन क्रिकेट नेक्ट्स एवं क्रिकेट लाईव लाईन के माध्यम से किया जा रहा था सट्टे का संचालन। न्यू बालाजी सॉफ्टवेयर में किया जा रहा था पैसों का हिसाब-किताब। आरोपियों से जब्त मोबाइलों से की जाएगी इनके नेटवर्क की पतासाजी।



पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि पारस दास मानिकपुरी निवासी गोकुल नगर रायपुर कटोरा तालाब के पास आईपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा का पैसा वसूली कर रहा है। पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर उसने पारस दास मानिकपुरी निवासी गोकुल नगर रायपुर का होना बताया। आरोपी ने यह बताया कि वह भारत तोलवानी एवं मुरलीधर किंगनानी द्वारा आई.पी.एल के मैचों पर हारजीत का दांव लगाकर सट्टा जुआ का पैसा वसूली करने का काम दिया गया है।WP-GROUP

साथ में यह भी बताया कि उसे भारत तोलवानी एवं मुरलीधर किंगनानी गढचिरौली महाराष्ट्र में रहकर आई पी एल क्रिकेट सट्टा का संचालन करते है। टीम द्वारा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु गढचिरौली महाराष्ट्र रवाना होकर भारत तोलवानी एवं मुरलीधर किंगनानी के छिपने के हर संभावित स्थानों पर रेड कार्यवाही कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

यह भी देखें : 

किसानों के नाम दलालों ने निकाला करोड़ों का लोन…एक एकड़ जमीन वालों को दस एकड़ का मालिक बताया…दर्जनों भूमिहीन के नाम किया फर्जी ऋण पुस्तिका तैयार…

Share this...
Share on Facebook
Facebook
0Tweet about this on Twitter
Twitter
Print this page
Print

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!