मनोरंजन वायरल

लोकसभा की आंच मनोरंजन जगत पर भी… इन टीवी सीरियलों की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस

लोकसभा चुनाव का असर अब टीवी सीरियल्स में भी देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों एंड टीवी और जी टीवी के सीरियल भाबी जी घर पर है, कुंडली भाग्य और तुझसे है राब्ता के एपिसोड में किरदार केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रमोशन कर रहे हैं। अब महाराष्ट्र कांग्रेस ने इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है।
मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, महाराष्ट्र कांग्रेस कमेटी के महासचिव सचिन सावंत ने बताया कि मुख्य चुनाव आयुक्त ने हमसे कहा कि वह सभी को अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस भेजेंगे। हमें चुनाव आयोग का कार्रवाही का इंतजार कर रहे हैं। सावंत ने कहा कि हमने सीरियल की उन क्लिप्स को भी चुनाव आयोग को सौंपा है, जिस पर हमें आपत्ति है।
क्या लिखा है शिकायत में
सोमवार (8 अप्रैल) को महाराष्ट्र कांग्रेस कमेटी ने बीजेपी के कथित आचार संहिता मामले में चुनाव आयोग के पास आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है। महाराष्ट्र कांग्रेस के महासचिव सचिन सावंत ने एक डेलिगेशन के साथ चुनाव आयोग से मुलाकात की।
महाराष्ट्र कांग्रेस ने चुनाव आयोग से अपनी शिकायत में कहा है कि – जी टीवी, प्रोडक्शन टीम और भाबीजी घर पर है और तुझसे है राब्ता के एक्टर्स ने आचार संहिता का उल्लंघन किया है। इनके खिलाफ चुनाव आयोग सख्त एक्शन लें। इन सीरियल्स में बीजेपी में मुद्रा योजना, स्वच्छ भारत अभियान का प्रचार किया जा रहा है। इसके अलावा इनकी उपब्लिधियों का क्रेडिट मौजूदा केंद्र सरकार और पीएम मोदी को दिया है।
क्या दिखाया है सीरियल्स में
भाबीजी घर पर है के एक एपिसोड में किरदार मनमोहन तिवारी टिल्लू, टिका और मलखान को गंदगी फैलाने पर डांटते हैं। वो कहते हैं- तुम लोगों ने पूरे कानपुर शहर को गंदा कर दिया है। स्वच्छ भारत अभियान सिर्फ जागरुकता न होने के वजह से ठप्प पड़ गया था। आज एक कर्मठ नेता के कारण ये अभियान फिर से एक्टिव हो गया है।
सीरियल तुझसे है राब्ता सीरियल के एक एपिसोड में शो के किरदार केंद्र सरकार की मुद्रा योजना के बारे में बात कर रहे हैं। शो की किरदार कल्याणी देशमुख आलिया देशमुख से कह रही हैं-मुद्रा योजना के तहत आपके छोटे बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए दस लाख रुपए तक का लोन देगी। देशभर में 15 लाख से भी ज्यादा लोगों को ये लोन मिला है।

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!