टेक्नोलॉजी ट्रेंडिंग यूथ व्यापार स्लाइडर

Xiaomi की सेल…1 रुपये में खरीद पाएंगे Redmi Note 7 Pro…जानिए कैसे

शाओमी के बहुप्रतिक्षित सेल यानी Mi Fan Festival 2019 की शुरुआत हो चुकी है। इसकी शुरुआत आज यानी 4 अप्रैल को हुई है। इसका आयोजन शाओमी की वेबसाइट, ऑनलाइन पार्टनर प्लेटफॉर्म्स, मी होम, मी स्टोर और पार्टनर ऑफलाइन स्टोर्स पर किया गया है। सेल का आखिरी दिन 6 अप्रैल होगा।

सेल के दौरान शाओमी के ढेरों स्मार्टफोन्स और दूसरे प्रोडक्ट्स पर ग्राहक ऑफर्स का लाभ ले पाएंगे। इसके साथ ही HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड ग्राहक 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकेंगे। इस दौरान 1 रुपये वाले फ्लैश सेल का भी आयोजन किया जाएगा।



डील्स
Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे है। Note 7 Pro की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये और Redmi Note 7 की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है। HDFC कार्ड्स के साथ मी फैन फेस्टिवल के दौरान ग्राहक 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का भी लाभ ले सकते हैं।

सेल के दौरान Redmi 6 को ग्राहक 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसी तरह Redmi Note 6 Pro को सेल के दौरान 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। यहां एक्सचेंज के तहत 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का भी फायदा उठाया जा सकता है। HDFC कार्ड का ऑफर भी यहां रहेगा।
WP-GROUP

इसके अलावा Redmi Note 5 Pro को ग्राहक 10,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा Redmi 6 Pro को 7,999 रुपये में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। यहां भी HDFC कार्ड का ऑफर ग्राहकों के लिए मौजूद है। Redmi 6A को ग्राहक 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

सेल के दौरान ग्राहक Mi A2 को 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यहां भी HDFC कार्ड का ऑफर उपलब्ध है। Poco F1 19,999 रुपये की शुरुआती कीतम पर उपलब्ध है। ग्राहक यहां 3,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी ले सकते हैं। साथ ही HDFC कार्ड का ऑफर भी ग्राहकों के लिए मौजूद है।

इन स्मार्टफोन्स डील्स के अलावा आपको बता दें दोपहर 2 बजे कंपनी 1 रुपये वाले फ्लैश सेल का भी आयोजन करेगी। इस दौरान कंपनी Redmi Note 7 Pro, POCO F1, Mi Soundbar, Mi LED TV 4A PRO (32-इंच) और दूसरे कई प्रोडक्ट्स को 1 रुपये में सेल करेगी।

यह भी देखें : 

पत्नी ने दोस्तों के सामने नाचने से मना किया तो… पति ने निर्वस्त्र कर किया ये गंदा काम…

विज्ञापन

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!