देश -विदेश वायरल

पति ने पत्नी को VIDEO कॉल कर किया मजबूर…बोला…मेरे सामने करो ये काम… फिर…

File Photo

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक पति ने अपनी पत्नी को जान देने पर मजबूर कर दिया। पति ने वीडियो कॉल पर ऐसी बातें कही कि पत्नी ने उसके सामने ही मौत को गले लगा लिया।

जिले के केराकत थाना क्षेत्र के पसेवां गांव निवासी राधेश्याम मौर्या का परिवार झारखंड के गुमला जिले के चैनपुर में रहता है। राधेश्याम ने अपनी पुत्री किरन मौर्या की शादी 2015 में झारखंड के जमशेदपुर निवासी रविंद्र मौर्या उर्फ रवि के साथ की थी। शादी के बाद किरन मौर्या की नियुक्ति उनके पैतृक गांव पसेवां में सहायक शिक्षक के पद पर हो गई।

जिसके बाद किरन केराकत थाना क्षेत्र के देवकली गांव में किराए के मकान में रहने लगी। परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से ही रविंद्र अपनी पत्नी को शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताडि़त करता था। जिसे लेकर कई बार किरन के घरवालों ने ससुराल पक्ष में शिकायत भी की।



इसी दैरान रविंद्र ने किरन को आर्थिक तौर पर भी प्रताडि़त करना शुरू किया। किरन का एटीएम कार्ड छीन कर रविंद्र झारखंड वापस चला गया। जैसे ही किरन की तनख्वाह उसके बैंक खाते में आती थी रविंद्र सारी धनराशि निकाल लेता था।

पति-पत्नी में ये मतभेद हमेशा चलता रहता था। इसी क्रम में रविवार को दोपहर लगभग 2 बजे रविंद्र ने किरन के मोबाइल पर फोन किया। इसके बाद दोनों के बीच काफी देर झगड़ा हुआ। फिर पति ने कहा कि तुम मर क्यों नहीं जाती। इसके बाद किरन गुस्से में बाजार से सल्फॉस खरीद लाई।

इसके कुछ देर बाद रविंद्र ने वीडियो कॉल किया और किरन से पूछा कि अभी तुम मरी नहीं? इस पर गुस्साई किरन ने रविंद्र को सल्फॉस का पैकेट दिखाया। रविंद्र ने कहा कि जब जहर लाई हो तो खा के मेरे सामने मर जाओ। रविंद्र के इतने कहते ही किरन ने जहर खा लिया।
WP-GROUP

जिस वक्त किरन ने जहर खाया उसके पास उसकी ढाई साल की बेटी सोना मौर्या भी बैठी थी। अपनी मां को तड़पता देख सोना रोने लगी। इसके आधे घंटे बाद रविंद्र ने किरन के गांव में रह रहे चचेरे भाई अमित हर्ष मौर्या को फोन कर के बताया कि किरन ने जहर खा लिया। जिस पर अमित किरन के मकान पर पहुंचा और उसे तुरंत केराकत के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किरन की हालत गंभीर देख कर डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दैरान रविवार शाम 4 बजे किरन ने दम तोड़ दिया।

इसी बीच किसी ने इसकी सूचना झारखंड में किरन के परिजनों को दी। जिसके बाद आनन-फानन में किरन के परिजन झारखंड से जौनपुर के लिए रवाना हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं किरन के परिजनों ने रविंद्र के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तहरीर दे दी है। जिसके बाद से पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी देखें : 

रायपुर : कमरे में मिली युवक की लाश…MATS कॉलेज में करता था काम…

Share this...
Share on Facebook
Facebook
0Tweet about this on Twitter
Twitter
Print this page
Print

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!