Breaking News चुनाव 2019 छत्तीसगढ़ सियासत स्लाइडर

CM बघेल ने कहा….टिकट का वितरण काफी सोच-समझकर किया गया…सभी जीतने वाले उम्मीदवार…कांग्रेस चुनावी तैयारियों में भाजपा से काफी आगे…

रायपुर। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में आगे चल रहे कांग्रेस द्वारा 11 में से 5 सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि चुनावी तैयारियों के मामले में कांग्रेस, भाजपा से आगे चल रही है। टिकट का वितरण काफी सोच-समझकर किया गया है, सभी जीतने वाले उम्मीदवार हैं।



मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित होने के बाद कहा कि कांग्रेस ने जिन पांच सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित किया है, वो सभी जीतने वाले प्रत्याशी हैं। जिन लोगों को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया है, वो सभी जनता से सीधे जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि खेलसाय सिंह सांसद रह चुके हैं, क्षेत्र में उनकी अच्छी पकड़ है।
WP-GROUP

कांकेर प्रत्याशी बीरेश ठाकुर काफी समय से सक्रिय हैं और ग्रामीण स्तर से लेकर पंचायत स्तर पर उनकी पकड़ मजबूत है। टिकट का वितरण काफी सोच-समझकर किया गया है। चुनावी तैयारियों को लेकर सीएम श्री बघेल ने कहा कि चुनावी तैयारियों में कांग्रेस, भाजपा से आगे चल रही है। चुनावी तैयारी हो अथवा प्रत्याशी चयन की बात हो, कांग्रेस, भाजपा से आगे ही है।

यह भी देखें : 

भाजपा कोर ग्रुप की बैठक खत्म…सभी 11 सीटों के लिए एक नाम तय…आज देर शाम तक प्रत्याशियों की घोषणा…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!