क्राइम छत्तीसगढ़

VIDEO: रास्ता रोककर मोबाइल लूटने वाले 3 गिरफ्तार…बाइक भी बसना सेे चुराए थे…

रायपुर। थाना पण्डरी क्षेत्रांतर्गत कचना के सूनसान स्थान में मोबाइल छीनने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की 1 नग मोबाइल फोन एवं घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद किया गया है। उसे भी आरोपियों ने बसना जिला महासमुंद से चोरी किया था। आरोपियों ने बताया कि वे नशे की लत एवं अन्य शाौक पूरा करने चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

प्रार्थी आशीष दास पिता गोकुल दास निवासी
व्ही.व्ही. विहार स्ट्रीट मोवा रायपुर निवासी मार्केटिंग का काम करने वाला आशीष दास ने थाना पंडरी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि तीन लोग कचना बोर्ड कॉलोनी के सामने उस पर हमला कर उसका मोबाइल लूट कर फरार हो गए।





WP-GROUP

पुलिस ने प्रार्थी से घटना व आरोपियों के हुलियों के संबंध में विस्तृत पूछताछ करने के साथ-साथ आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। घटना स्थल व उसके आसपास लगे सीसीटीव्ही कैमरों के फूटेजों का अवलोकन किया गया।

इसी दौरान तकनीकी विश्लेषण से प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर अज्ञात आरोपियों के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम द्वारा वीरेन्द्र मजूमदार उर्फ वीरू निवासी गांधी नगर पंडरी रायपुर, रतन कुमार हलधर निवासी शक्ति नगर पंडरी रायपुर और अमित दास निवासी लोहार चैक पुरानी बस्ती रायपुर को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने उक्त घटना को अंजाम देना कबूल किया है।

यह भी देखें : 

WhatsApp पर भेजते हैं इस तरह की फोटो तो हो जाएं सावधान…आ रहा है नया फीचर…

Share this...
Share on Facebook
Facebook
0Tweet about this on Twitter
Twitter
0Print this page
Print