टेक्नोलॉजी यूथ वायरल स्लाइडर

PUBG की लत में पड़ा 15 साल का लड़का…पिता के अकाउंट से उड़ाए 50 हज़ार रुपये…

ऑनलाइन गेम पबजी का असर लोगों पर इस तरह पड़ रहा है कि गेम से ज़्यादा इससे जुड़ी घटनाओं की चर्चा हो रही है। अब खबर है कि पंजाब के जालंधर में 15 साल के एक लड़के ने पबजी कंट्रोलर, कस्टमाइज़ स्किन, कॉस्ट्यूम खरीदने के लिए अपने पिता के बैंक अकाउंट से 50 हज़ार रुपये निकाल लिए।

लड़के के पिता ने 20 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई तब यह मामला सामने आया। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि पैसे निकलने पर उनके पास कोई ओटीपी नहीं आया और न ही ट्रांजैक्शन का कोई एसएमएस आया। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू की तो पता चला कि उनके अकाउंट से पैसे एक पेटीएम अकाउंट में ट्रांसफर किए गए हैं।



आईबी टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जब लोकल पुलिस ने पेटिएम ऑफिशियल से पूछताछ की तो खरीदारी करने वाले का फोन नंबर और घर का पता सामने आ गया, जिससे ट्रैक कर लिया गया कि ये उसके 10वीं क्लास में पढ़ने वाले बेटे ने किया है।

पुलिस की पूछताछ में लड़के ने कुबूल लिया कि उसने अपने पिता के अकाउंट से देर रात ट्रांसैक्शन की और फोन से OTP लेने के बाद उसे डिलीट कर दिया ताकि सुबह उठने पर उसके पिता को पता ना चले।

इसके बाद उसने इन पैसों को अपने दोस्त के पेटिएम अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया और फिर उससे पबजी का सामान खरीदा। हालांकि बेटे के ही पैसे निकालने का पता चलने पर पिता ने शिकायत वापस ले ली।
WP-GROUP

इसके अलावा अभी हाल ही में पबजी से जुड़े कुछ हादसे भी सामने आए थे। मध्‍य प्रदेश के भोपाल का एक युवक पबजी गेम खेलने में इतना तल्‍लीन हो गया कि उसने पानी की जगह एसिड पी लिया। युवक की हालत खराब होने पर उसे तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे बचा लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवक मूल रूप से छिंदवाड़ा का रहने वाला है और भोपाल में रहता है।

बताया जाता है कि युवक अपने घर के आंगन में पबजी गेम खेल रहा था। गेम खेलने के दौरान उसने पानी मांगा। उसे जब किसी ने पानी नहीं दिया तो वह गेम खेलते हुए ही पानी पीने चल दिया। युवक गेम खेलने में इतना मशगूल था कि उसने पानी की जगह एसिड पी लिया।

यह भी देखें : 

शराब के नशे में इस बल्लेबाज ने मारे थे 175 रन…टीम ने रचा था इतिहास…

हमसे जुड़ें

Do Subscribe!!!