ट्रेंडिंग मनोरंजन वायरल

सोनाक्षी सिन्हा का ‘बाहुबली’ अवतार…बॉबी देओल को गोद में उठाया…

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने शुक्रवार को अपने घर पर एक खास पार्टी का आयोजन किया। यह पार्टी विश्व महिला दिवस के उपलक्ष्य में रखी गई थी। पार्टी में प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, मलाइका अरोड़ा, सोनाक्षी सिन्हा और बॉबी देओल समेत तमाम बॉलीवुड सितारे शरीक हुए। सोनाक्षी सिन्हा ने जब बॉली देओल से मुलाकात की तो यह लम्हा अपने आप में बेहद खास रहा जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं।



दरअसल जब सोनाक्षी बॉबी से मिलीं तो उन्होंने बॉबी को एक टाइट हग दिया। इतना ही नहीं इसके बाद सोनाक्षी ने बॉबी देओल को कमर से पकड़ कर हवा में उठा दिया। इस मौके पर एक्टर बॉबी देओल के एक्सप्रेशन्स देखने लायक थे। बॉबी सफेद रंग की शर्ट पहन कर इस पार्टी में पहुंचे थे और सोनाक्षी ने सफेद और काले रंग का सूट पहना हुआ था। तस्वीरों में आस-पास खड़े लोग ये नजारा देख कर हैरत में नजर आ रहे हैं।


WP-GROUP

वायरल भयानी ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से इस तस्वीर शेयर की है। कैप्शन में वायरल ने लिखा, “सोनाक्षी तुम कौन सी जिम जाती हो? मस्ती के कुछ पल मैंने उस वक्त कैमरा में कैद किए जब उसने बॉबी का हार्दिक स्वागत किया और उसे गोद में उठा लिया। वुमेन्स डे पर महिला शक्ति देखने को मिल गई। इस पार्टी को हुमा कुरैशी ने होस्ट किया था।”

बॉबी देओल के बेटे आर्यमान के बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर इन दिनों बातें चल रही हैं। एक मनोरंजन पोर्टल से बातचीत में बॉबी ने कहा, “एक पिता होने के नाते मैं चाहूंगा कि मेरे बेटे अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें। वह आपकी जिंदगी का बड़ा महत्वपूर्ण हिस्सा होता है, आपको शिक्षित होना चाहिए। ताकि आप ये देख सकें कि और कौन से विकल्प हैं जिन पर आप ध्यान दे सकते हैं।”

यह भी देखें : 

शराब का सेवन करते हैं तो रहें सावधान…हो सकती है ये समस्या…

Share this...
Share on Facebook
Facebook
0Tweet about this on Twitter
Twitter
0Print this page
Print