देश -विदेश मनोरंजन वायरल

अमिताभ से बदला लेने वाले हैं शाहरुख खान…सोशल मीडिया पर कहा- तैयार रहिएगा…बिग बी ने भी दिया करारा जवाब…

शाहरुख खान की बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। फिल्म से फैन्स के अलावा मेकर्स को भी काफी उम्मीदें थीं। हालांकि लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी थी। ‘जीरो’ के बाद अब ऐसी चर्चाएं हैं कि शाहरुख खान जल्द ही ‘डॉन’ के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे। लेकिन शाहरुख खान ने ट्वीट कर कुछ ऐसा कहा है जिसका अमिताभ बच्चन ने भी करारा जवाब दिया है।

शाहरुख ने किया ऐसा ट्वीट
शाहरुख खान ने ट्वीट अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए लिखा- ‘मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं। अमिताभ बच्चन साहब, तैयार रहिएगा।’

अमिताभ बच्चन ने कुछ ऐसे दिया जवाब 

कुछ समय बाद ही बिग बी ने शाहरुख खान को जवाब में लिखा- ‘अरे भाई शाहरुख खान, बदला लेने का समय तो निकल गया। अब तो सबको बदला देने का टाइम है।’ शाहरुख खान के ट्वीट का क्या मतलब है, इसका पता तो आने वाले दिनों में ही चल पाएगा। फिलहाल किंग खान के ट्वीट को लेकर ऐसी चर्चा है कि वह इशारों में शायद ‘डॉन-3’ के बारे में बताता चाह रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान के फैन्स का कहना है कि वह सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बदला’ में लीड भूमिका में है। बदला फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू लीड भूमिका में हैं। शाहरुख के ट्वीट को लेकर ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘बदला’ फिल्म में शाहरुख खान भी लीड भूमिका में हैं, लेकिन मेकर्स की ओर से इसका खुलासा नहीं किया गया है। फैन्स अब ‘बदला’ फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी देखें : 

BREAKING: वित्त मंत्री अरूण जेटली का विवादित Tweet…कांग्रेस का है नक्सलियों के साथ गठबंधन…CM भूपेश ने किया पलटवार…झीरम का नाम तो आप ने सुना ही होगा…हमारे 31 नेता शहीद हुए थे…