Breaking News देश -विदेश मनोरंजन स्लाइडर

महात्मा गांधी की हत्या पर आधारित फिल्म नहीं होगी भारत में रिलीज…निर्माताओं को मिली धमकी

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि यानी 30 जनवरी को फिल्म ‘द गांधी मर्डर’ को दुनियाभर में रिलीज किया जा रहा है लेकिन अजीब बात ये है कि इस फिल्म की भारत में रिलीज रद्द कर दी गई हैं। दरअसल, इस फिल्म को लेकर कुछ खास तत्वों ने फिल्म के निर्माताओं को धमकी दी है।

निर्माताओं को दी गई है धमकी

नई फिल्म ‘द गांधी मर्डर’ के निर्माताओं को कुछ लोगों ने धमकी दी है। फिल्म की निर्माता लक्ष्मी आर. अय्यर ने आईएएनएस से कहा है कि, ‘हमने ‘द गांधी मर्डर’ को भारत में रिलीज न करने का फैसला लिया है।

भारत एक बड़ा बाजार है और यहां हर तरह के लोग हैं। दुर्भाग्यवश कुछ तत्वों ने निर्माता और निर्देशक को धमकी दी है, जिसमें शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने की धमकी भी शामिल है। ये अनजान लोग हैं और अनजान नंबरों से कॉल करते हैं। धमकी देने वाले निर्माताओं के परिवार, अन्य कारोबार से अच्छी तरह से परिचित हैं।’



हत्या के पीछे की कहानी करेगा बयां

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, करीम त्रैदिया और यूएई स्थित निर्देशक पंकज सहगल के जरिए निर्देशित इस फिल्म में महात्मा गांधी की 30 जनवरी 1948 को हुई हत्या के पीछे की वास्तविक सच्चाई पर निर्माताओं की सोच सामने रखती है।

अय्यर ने कहा है कि, ‘केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने पिछले वर्ष इसे मंजूरी दे दी थी। ये किसी भी रूप में पक्षपातपूर्ण नहीं है। अगर भारतीय सच जाने के प्रति ज्यादा उत्सुक हैं, तो ये सही समय नहीं है।’

यह भी देखें : पूर्व CM के घर समेत 30 ठिकानों पर CBI की दबिश…जमीन घोटाला मामले पर हो रही है कार्रवाई